एडिलेड, एएनआई। ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी को इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम दिल्ली कैपिटल्स ने इस साल फरवरी के नीलामी के लिए रिलीज कर दिया है। कैरी ने कहा कि उनको इस बात पर कोई हैरानी नहीं है वह जानते थे कि दिल्ली की टीम उन्हें रिलीज करने जा रही है। उन्होंने टीम के कोच रिकी पोंटिंग और टीम मैनेजमेंट को शुक्रिया कहा।

कैरी ने दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग को इतनी अच्छी टीम के लिए शुक्रिया किया। उन्होंने कहा, यह चौंकाने वाली बात नहीं थी, ऐसी चीजों को लेकर आप अंदाजा लगा लेते हैं और मैंने ज्यादा क्रिकेट खेला भी नही था। अधिकतर मुकाबलों में मैं बाहर ही बैठा रहा तो बेहतर है कि यह जगह किसी और के लिए खाली कर दिया जाए।

यूएई में खेले गए आइपीएल के 13वें सीजन में कैरी को रिषभ पंत के चोटिल होने के बाद प्लेइंग इलेवन में जगह मिली थी। इन मैचों में वह कुछ खास नहीं कर पाए थे। ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा, "उम्मीद करता हूं कि इस साल के ड्राफ्ट में मुझे मौका मिल जाए लेकिन इससे पहले मैं दिल्ली और पोंटिंग को टीम मे जगह देने के लिए शुक्रिया कहूंगा।" 

दिल्ली कैपिटल्स ने इन छह खिलाड़ियों को रिलीज किया, इन्हें टीम ने किया रिटेन

इस साल होने वाली नीलामी से पहले दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 19 खिलाड़ियों को रिटेन किया है। वहीं 6 विदेशी खिलाड़ियों को रिलीज करने का फैसला लिया। इसमें एलेक्स कैरी के अलावा संदीप लामिछाने, जेसन रॉय भी शामिल हैं।

दिल्ली की तरफ से रिटेन किए गए खिलाड़ी-

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, रिषभ पंत, श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, इशांत शर्मा, आर अश्विन, ललित यादव, आवेश खान, प्रवीण दूबे, कगिसो रबादा, एनरिच नॉर्तजे, मार्कस स्टॉयनिस, शिमरोन हेटमायर, क्रिस वोक्स। 

दिल्ली की तरफ से रिलीज किए गए खिलाड़ी-

कीमो पॉल, संदीप लामिछाने, एलेक्स कैरी, जेसन रॉय, मोहित शर्मा, तुषार देशपांडे।

 

Ind-vs-End

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप