Move to Jagran APP

IPL 2020: प्रियम गर्ग बोले- गलतफहमी के कारण विलियमसन के रन आउट होने पर काफी बुरा लगा

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के मध्य क्रम के बल्लेबाज प्रियम गर्ग ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK)के खिलाफ मैच में गलतफहमी के कारण केन विलियमसन के रन आउट होने पर उन्हें काफी बुरा लगा। गर्ग 51 रन बनाकर नाबाद रहे।

By TaniskEdited By: Published: Sat, 03 Oct 2020 11:13 AM (IST)Updated: Sat, 03 Oct 2020 11:13 AM (IST)
IPL 2020: प्रियम गर्ग बोले- गलतफहमी के कारण विलियमसन के रन आउट होने पर काफी बुरा लगा
सनराइजर्स हैदराबाद के प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्मा। (एएनआइ)

 दुबई, एएनआइ। सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के मध्य क्रम के बल्लेबाज प्रियम गर्ग ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK)के खिलाफ मैच में गलतफहमी के कारण केन विलियमसन के रन आउट होने पर काफी बुरा लगा। पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद का स्कोर तीन विकेट पर 69 था, जब गर्ग क्रीज पर आए। इसके के कुछ ही देर बाद विलियमसन और गर्ग के बीच गलतफहमी हुई और परिणामस्वरूप न्यूजीलैंड के कप्तान ने अपना विकेट गंवा दिया। विलियमसन के इस तरह आउट होने पर गर्ग पर दबाव आया होगा।

loksabha election banner

गर्ग ने iplt20.com पर पोस्ट किए गए वीडियो में अभिषेक शर्मा को बताया कि मुझे वास्तव में बहुत बुरा लगा। विलियमसन उस समय सेट थे। वह बहुत अनुभवी खिलाड़ी हैं, लेकिन वह रन आउट हो गए। वो एक गलती थी। मैंने रन बनाया, जो अच्छा था। जब मैं वापस डग-आउट में पहुंचा, तो केन ने कहा कि आपने अच्छा खेला, चिंता मत करो और रन-आउट के बारे में भूल जाओ।

सनराइजर्स हैदराबाद ने शुक्रवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को सात रनों से हरा दिया। 165 का पीछा करने में चेन्नई की टीम विफल रही और 20 ओवरों में पांच विकेट पर 157 रन ही बना सकी। पहले बल्लेबाजी करते हुए, सनराइजर्स हैदराबाद की टीम  69 पर चार विकेट गंवाकर संघर्ष कर रही थी। डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो और केन विलियमसन आउट हो गए थे। इसके बाद युवा अभिषेक शर्मा और प्रियम गर्ग ने 83 रन की साझेदारी की। गर्ग 51 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि शर्मा ने 31 रन बनाए। गर्ग ने सिर्फ 26 गेंदों पर 6 चौकों और एक छक्के की मदद से 51 रन बनाए, जबकि शर्मा ने 4 चौके और एक छक्का लगाया।

शर्मा ने गर्ग को बताया कि मैंने सोचा कि मैं कुछ समय ले सकता हूं। आठ गेंदों के बाद मैं सोच रहा था कि मुझे एक बड़ा शॉट मारने की जरूरत है। मैं रवींद्र जडेजा के खिलाफ चांस लेना चाह रहा था। इसलिए सब अच्छा था। 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करने के दौरान चेन्नई ने 42 पर चाव विकेट गंवा दिए। इसके बाद एमएस धौनी और रवींद्र जडेजा ने 72 रनों की साझेदारी की। इस दौरान जडेजा ने अपना पहला आइपीएल अर्धशतक बनाया और धौनी 47 रन बनाकर नाबाद रहे। हैदराबाद के लिए टी नटराजन ने जडेजा और अंबाती रायुडू के विकेट झटके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.