Move to Jagran APP

दिल्ली से हारकर IPL 2020 से हैदराबाद बाहर, कप्तान वार्नर ने फिल्डिंग पर फोड़ा ठीकरा

आइपीएल क्वालिफायर 2 में दिल्ली कैपिटल्स से हारकर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम फाइनल में जगह बनाने से चूक गई। मैच के बाद हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि फील्डिंग में टीम ने काफी खराब प्रदर्शन किया।

By TaniskEdited By: Published: Mon, 09 Nov 2020 11:35 AM (IST)Updated: Mon, 09 Nov 2020 11:35 AM (IST)
दिल्ली से हारकर IPL 2020 से हैदराबाद बाहर, कप्तान वार्नर ने फिल्डिंग पर फोड़ा ठीकरा
सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान डेविड वार्नर। (एएनआइ)

अबूधाबी, एएनआइ। आइपीएल क्वालिफायर 2 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हारने और फाइनल में जगह बनाने  से चूकने के बाद, सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि टीम ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी अच्छी की, लेकिन फील्डिंग में अपना रवैया दिखाने में नाकाम रही। दिल्ली की तरफ से कैगिसो रबाडा ने चार और मार्कस स्टोइनिस ने तीन विकेट झटके। दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 189 रन बनाए और 17 रन की जीत दर्ज करके फाइनल में जगह पक्का की।

loksabha election banner

आइपीएल में यह पहली बार होगा जब दिल्ली की टीम खिताबी मुकाबला खेलेगी। हैदराबाद की तरफ से केन विलियमसन और अब्दुल समद ने क्रमशः 67 और 33 रन बनाए। दोनों ने शानदार बल्लेबाजी की और मैदान के दिल्ली के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। इस जोड़ी ने पांचवें विकेट के लिए 57 रन की तेज साझेदारी की। इनके आउट होने के बाद हैदराबाद की उम्मीदें भी खत्म हो गईं। अंत में, दिल्ली ने 20 ओवरों में टीम को 172/8 पर रोक दिया।

मैच के बाद वार्नर ने कहा कि वह सत्र में टीम की प्रदर्शन से काफी खुश हैं। टूर्नामेंट शुरू होने पर कोई भी हमारे बारे में बात नहीं कर रहा था। हर कोई मुंबई इंडियंस, दिल्ली और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बारे में बात कर रहा था। उन्होंने कहा कि नटराजन, राशिद खान और मनीष पांडे ने अच्छा प्रदर्शन किया। 

दिल्ली के खिलाफ मैच हारने पर वार्नर ने कहा, 'यदि आप कैच छोड़ते हैं और मौके गंवाते हैं तो आप टूर्नामेंट नहीं जीत सकते। मुझे लगता है कि गेंद और बल्ले के साथ हमने खराब प्रदर्शन करने के बाद सुधार किया, लेकिन मैदान में हमारे रवैये ने हमें निराश किया। खिलाड़ियों का चोटिल होना भी एक मसला रहा, लेकिन इसके साथ ही आगे बढ़ना होता है। उन्होंने आगे कहा कि टीम को किसी को उम्मीद नहीं थी। इस वजह से वह यहां तक पहुंचकर काफी गौरव महसूस कर रहे हैं।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.