Move to Jagran APP

IPL 2020: हार्दिक पांड्या ने कीरोन पोलार्ड के साथ ताबड़तोड़ बैटिंग करने पर क्या कहा?

पंजाब के खिलाफ अंत के ओवरों में मुंबई के हार्दिक पांड्या और कीरोन पोलार्ड ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और टीम का स्कोर 190 के पार पहुंचा दिया। पंड्या ने इसे लेकर कहा कि हम दोनों ने जिस तरह से बल्लेबाजी की उस पर मुझे बहुत गर्व है।

By TaniskEdited By: Published: Fri, 02 Oct 2020 02:14 PM (IST)Updated: Fri, 02 Oct 2020 02:14 PM (IST)
IPL 2020: हार्दिक पांड्या ने कीरोन पोलार्ड के साथ ताबड़तोड़ बैटिंग करने पर क्या कहा?
मुंबई इंडियंस के हार्दिक पांड्या और कीरोन पोलार्ड। (एएनआइ)

अबूधाबी, एएनआइ। मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या को इस बात गर्व है कि उन्होंने कीरोन पोलार्ड के साथ किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। पोलार्ड  और पांड्या ने मिलकर 18 वें ओवर में 18 रन और 19 वें ओवर में 19 रन बनाए। इसके बाद दोनों ने अंतिम ओवर में  चार छक्के लगाए और टीम का स्कोर 20 ओवरों में 191 रन पर पहुंचा दिया। आखिरी छह ओवर में मुंबई ने 104 रन बनाए। दोनों ने 23 गेंदों पर 67 रनों की नाबाद साझेदारी की। पांड्या ने  नाबाद 30 रन बनाए जबकि पोलार्ड ने 20 गेंदों पर 47 रनों की नाबाद पारी खेली। 

loksabha election banner

मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने क्रुणाल पांड्या को iplt20.com पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में बताया कि यह सरल था, कई बार मैंने और पोलार्ड ने ऐसी बल्लेबाजी की है। यह लाजवाब रहा है और मैंने हमेशा इन पलों का आनंद लिया है। जब मैं बल्लेबाजी करने आया था, तो यह स्पष्ट था कि मुझे तेज खेलना पड़ेगा, क्योंकि मैं ज्यादा रन बनाने के बारे में सोच रहा था। अंत में हमने वो स्कोर बनाया जो किंग्स इलेवन पंजाब के लिए मुश्किल रहा। हमने 192 रनों तक पहुंचने के बारे में नहीं सोचा था, लेकिन हम भाग्यशाली रहे कि पोलार्ड ने फिर से कर दिखाया और हम दोनों ने जिस तरह से बल्लेबाजी की उस पर मुझे बहुत गर्व है।

हार्दिक ने पारी के आखिरी ओवर में कृष्णप्पा गौतम को एक गेंद सौंपने के केएल राहुल के फैसले की आलोचना की। इस ओवर में 24 रन बने। उन्होंने कहा कि आखिरी ओवर में ऑफ स्पिनर को गेंदबाजी देना लालच देने जैसा है। मैं दो गेंदों पर चूक गया, लेकिन पोलार्ड ने काफी रन बना लिए थे। 192 रनों के विशाल लक्ष्य का बचाव करते हुए क्रुनाल चौथे ओवर में गेंदबाजी करने आए और सिर्फ चार रन दिए, जिससे पंजाब के बल्लेबाजों पर दबाव बढ़ गया। इसके चलते अगले ओवर में जसप्रीत बुमराह को मयंक अग्रवाल (25) के रूप में पहली सफलता मिली।  

क्रुणाल ने कहा कि जब मैं चौथे ओवर के बाद आया तो वे वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। मैं मैदान के अनुसार गेंदबाजी करने के बारे में सोच रहा था और मैं वास्तव में बहुत दृढ़ था। मैंने इसे एक चुनौती के रूप में लिया और मुझे लगा कि अगर मैं यहां से अच्छा गेंदबाजी करता हूं तो हम खेल में वापस आ सकते हैं। पंजाब 48 रन से मैच हार गया। जेम्स पैटिनसन, राहुल चहल और बुमराह ने दो-दो विकेट लिए जबकि ट्रेंट बोल्ट और क्रुनाल पांड्या ने एक-एक विकेट लिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.