Move to Jagran APP

IPL 2020: पंजाब के खिलाफ जीत के बाद बोले तेवतिया- यह हमारे लिए करो या मरो का मैच था

राजस्थान ने प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखते हुए शुक्रवार को पंजाब को हरा दिया और ऑलराउंडर राहुल तेवतिया ने कहा कि यह उनकी टीम के लिए करो या मरो का मुकाबला था। इसलिए हमें 100 फीसद देना था। आर्चर ने शुरुआत में हमें मोमेंटम दिला दिया।

By TaniskEdited By: Published: Sat, 31 Oct 2020 11:17 AM (IST)Updated: Sat, 31 Oct 2020 11:17 AM (IST)
राजस्थान रॉयल्स (RR) ने किंग्स इलेवन पंजाब को हराया। (एएनआइ)

अबूधाबी, एएनआइ। राजस्थान रॉयल्स (RR) ने प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखते हुए शुक्रवार को किंग्स इलेवन पंजाब को हरा दिया और ऑलराउंडर राहुल तेवतिया ने कहा कि यह उनकी टीम के लिए करो या मरो का मुकाबला  था। 186 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए, रॉयल्स की ओर से बेन स्टोक्स ने  26 गेंदों में 50 रन बनाए। इस पारी के दौरान उन्होंने तीन छक्के और छह चौके लगाए। टीम ने इस लक्ष्य को 17.3 ओवर में तीन विकेट  खोकर हासिल कर लिया। 

loksabha election banner

मैच के बाद तेवतिया ने कहा कि यह हमारे लिए करो या मरो का मुकाबला था। इसलिए हमें 100 फीसद देना था। जोफ्रा आर्चर ने शुरुआत में हमें मोमेंटम दिला दिया। पहले ही ओवर में पंजाब के बल्लेबाज मंदीप सिंह को आउट किया। हमारे बल्लेबाज जिम्मेदारी ले रहे हैं। शुरुआत में हम पावरप्ले में विकेट खो रहे थे, लेकिन अब ऐसा नहीं है। हमने अभ्यास सत्र के दौरान फिल्डिंग पर ध्यान केंद्रित किया। बेन स्टोक्स ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और शानदार कैच लपका। वह हमारी टीम के सर्वश्रेष्ठ फिल्डर्स में से एक हैं।

शीर्ष क्रम के प्रदर्शन के कारण हमारा मध्यक्रम मजबूत हुआ

तेवतिया ने भी मैच में शानदार कैच लिया। 18वें ओवर में उन्होंने बाउंड्री पर निकोलस पूरन ने कैच लिया। इसे लेकर उन्होंने कहा कि मैं बाउंड्री लाइन के एकदम करीब था और मैंने कैच लेने के लिए सही समय पर अपनी छलांग लगाई। तेवतिया को लगता है कि रॉयल्स का मध्यक्रम काफी मजबूत हो गया है क्योंकि अब उन्हें टॉप ऑर्डर पर अच्छी शुरुआत मिल रही है। तेवतिया ने कहा कि शीर्ष क्रम के प्रदर्शन के कारण हमारा मध्यक्रम मजबूत हुआ है और जिस तरह की शुरुआत स्टोक्स हमें प्रदान कर रहे हैं वह वास्तव में एक सकारात्मक संकेत है। रॉयल्स अब अंक तालिका में पांचवें स्थान पर हैं और रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के साथ उन्हें अगला मैच खेलना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.