शारजाह,एएनआइ। किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ आठ विकेट से हार के बाद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली ने बताया कि स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स को नीचे बल्लेबाजी करने क्यों भेजा? पंजाब ने गुरुवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में बैंगलोर के खिलाफ आठ विकेट से जीत हासिल की। पहले बल्लेबाजी करते हुए, बैंगलोर ने क्रिस मॉरिस के बल्ले से शानदार प्रदर्शन के दम पर 172 रनों का टारगेट सेट किया। सोमवार को केकेआर के खिलाफ आरसीबी के लिए हीरो रहे डिविलियर्स छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे। वह इस मैच में छाप छोड़ने में नाकाम रहे क्योंकि उन्होंने पांच गेंदों पर सिर्फ दो रन बनाए।

मैच के बाद कोहली ने कहा कि पंजाब ने शानदार प्रदर्शन किया। उनके पास दो लेग स्पिनर होने के कारण टीम लेफ्ट-राइट का कॉम्बिनेशन बनाए रखना चाहती थी। कई बार चीजें आपके मुताबिक नहीं होती हैं। हमने जो फैसला लिया उससे हम काफी खुश हैं। 170 रनों का स्कोर अच्छा था। हम चाहते थे कि शिवम दुबे और वॉशिंगटन सुंदर को बल्लेबाजी का मौका मिले। पंजाब ने अच्छी गेंदबाजी की।

चहल ने शानदार गेंदबाजी की और मैच को रोमांचक बना दिया

केएल राहुल और क्रिस गेल ने 16वें ओवर में 20 रन बनाए। इसके बाद लगा कि बैंगलोर की सभी उम्मीदें खत्म हो गईं, लेकिन इसके बाद टीम ने शानदार वापसी की। हालांकि, अंत में उसे हार का सामना करना पड़ा। पंजाब को एक ओवर में दो रनों की जरूरत थी। आखिरी ओवर में यजुवेंद्रा चहल ने शानदार गेंदबाजी की और मैच को रोमांचक बना दिया। आखिरी गेंद पर एक रन बनाने थे और निकोलस पूरन ने छक्का जड़ दिया। पंजाब की टीम ने इस बाद राहत की सांस ली। कोहली ने इसे लेकर कहा कि अंत में थोड़ा बहुत दबाव पड़ने पर मैच का परिणाम बदल सकता है। मैच में कुछ भी हो सकता है। कोहली ने कहा कि आखिरी ओवर में गेंदबाजी करने को लेकर चहल से कोई बातचीत नहीं हुई। केवल आखिरी गेंद को लेकर बातचीत हुई। 

Aus-vs-Ind

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021