Move to Jagran APP

IPL 2020: जॉनी बेयरस्टो और मैं बल्लेबाज का पूरा मजा लेते हैं- डेविड वार्नर

IPL 2020 वार्नर ने कहा मुझे समझ में नहीं आता कि क्यों लोग सोचते हैं कि दो देशों (ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड) के बीच नफरत है। यह अच्छा जा रहा है। मैं सिर्फ उन्हें स्ट्राइक दे रहा था। हम दोनों एक साथ बल्लेबाजी का लुत्फ लेते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 09 Oct 2020 07:34 PM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2020 07:34 PM (IST)
IPL 2020: जॉनी बेयरस्टो और मैं बल्लेबाज का पूरा मजा लेते हैं- डेविड वार्नर
आइपीएल 2020 हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर (फोटो- एपी)

दुबई, आइएएनएस। IPL 2020: किंग्स इलेवन पंजाब को हराने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि वह और बेयरस्टो एक साथ मजे से बल्लेबाजी करते हैं। वार्नर ने कहा, मुझे समझ में नहीं आता कि क्यों लोग सोचते हैं कि दो देशों (ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड) के बीच नफरत है। यह अच्छा जा रहा है। मैं सिर्फ उन्हें स्ट्राइक दे रहा था। हम दोनों एक साथ बल्लेबाजी का लुत्फ लेते हैं।

loksabha election banner

उन्होंने कहा, हमने गेंदबाजों पर आक्रमण करने का सोचा था और आज किया भी। हमने पावरप्ले में अच्छा किया। हमें राजस्थान के खिलाफ मुश्किल मैच खेलना है। उम्मीद है कि हम दोबारा 200 का स्कोर कर सकेंगे। पंजाब के लिए जब तक निकोलस पूरन बल्लेबाजी कर रहे थे तब तक उसकी जीत की उम्मीदें जिंदा थीं, लेकिन जैसे ही राशिद खान ने पूरन को आउट किया हैदराबाद की जीत महज औपचारिकता रह गई थी।

उन्होंने कहा, जब निकोलस बल्लेबाजी कर रहे थे तब मैं थोड़ा घबराया हुआ था। मैं उनके साथ बांग्लादेश में खेला हूं और जब वह मारते हैं तो काफी क्लीन मारते हैं। राशिद ने काफी शानदार काम किया। वह विश्व स्तर के गेंदबाज हैं। उनका टीम में रहना शानदार है।

आपको बता दें कि पंजाब के खिलाफ बेयरस्टो व डेविड वार्नर ने पहली पारी में पहले विकेट के लिए 160 रन की मजबूत साझेदारी की जिसके दम पर हैदराबाद की टीम ने 201 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। इन दोनों ने इस लीग में दूसरी बार 150 रन से ज्यादा की साझेदारी करके एक नया रिकॉर्ड बनाया था साथ ही इस लीग में पांचवीं बार दोनों के बीच शतकीय साझेदारी भी हुई। इस मैच में बेयरस्टो 97 रन पर आउट हो गए थे और तीन रन से शतक लगाने से चूक गए थे। 

वहीं डेविड वार्नर ने 52 रन बनाए थे और इस लीग में 50वीं बार रिकॉर्ड 50 रन से ज्यादा की पारी खेलने वाले बल्लेबाज बने थे। बेयरस्टो और वार्नर के नाम पर इस लीग में ओपनर के तौर पर सबसे बड़ी साझेदारी करने का भी रिकॉर्ड दर्ज है। पिछले साल इन दोनों ने ये कमाल किया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.