Move to Jagran APP

IPL 2020: हार्दिक पांड्या आइपीएल में गरजने को हैं तैयार, कहा- पूरी तरह से हूं फिट

IPL 2020 हार्दिक पांड्या ने कहा कि ‘मुझे आइपीएल खेलने में बहुत मजा आता है। मैं मजबूती से वापसी करना चाहता हूं।’

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 04:03 PM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 04:03 PM (IST)
IPL 2020: हार्दिक पांड्या आइपीएल में गरजने को हैं तैयार, कहा- पूरी तरह से हूं फिट
IPL 2020: हार्दिक पांड्या आइपीएल में गरजने को हैं तैयार, कहा- पूरी तरह से हूं फिट

अबु धाबी, प्रेट्र। मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पीठ में हुई सर्जरी के बाद लंबे अरसे तक क्रिकेट से दूर रहे थे, लेकिन अब वो इससे उबर चुके हैं और आइपीएल के 13वें सीजन में गरजने के लिए तैयार हैं। हार्दिक पांड्या का कहना है कि इतने लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहने की वजह से उन्हें और मेहनत करने की प्रेरणा मिली और वो अब मानसिक व शारीरिक तौर पर पूरी तरह से फिट हैं। मुंबई इंडियंस को पहला मैच सीएसके के खिलाफ खेलना है और ये मुकाबला 19 सितंबर को होगा।  

loksabha election banner

हार्दिक पांड्या अपनी टीम का अहम हिस्सा हैं और उनका लय में होना टीम के लिए काफी फायदेमंद साबित होगा। उन्होंने मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट एक वीडियो में कहा, ‘जिस तरह से मैं गेंद का सामना कर रहा हूं और मानसिक तथा शारीरिक रूप से लय में हूं , मुझे मैदान पर जाकर स्वाभाविक खेल दिखाने में दिक्कत नहीं होगी।’ उन्होंने कहा, ‘मैं खेल से कितना ही दूर क्यों ना रहूं, कितने ही समय बाहर क्यो ना रहूं लेकिन वापसी करने पर उपयोगिता होनी चाहिए। मैंने काफी तैयारी की है और आने वाला समय अच्छा ही होगा।’ 

आपको बता दें कि पिछले साल नवंबर में लंदन में हार्दिक की पीठ की सर्जरी हुई थी। उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम में चुना गया लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण सीरीज ही रद्द हो गई।हाल में एक बेटे के पिता बने पंड्या ने कहा, ‘मुझे आइपीएल खेलने में बहुत मजा आता है। मैं मजबूती से वापसी करना चाहता हूं।’

उन्होंने कहा कि चोट खिलाड़ी के जीवन का हिस्सा हैं और बेहतर करने के लिए प्रेरित करती हैं। उन्होंने कहा कि मैंने अपने जीवन में एक सबक लिया है कि चोट तो लगती रहेंगी। कोई चोटिल होना नहीं चाहता लेकिन ये खिलाड़ी के जीवन का हिस्सा हैं। इससे मुझे और मेहनत करने की प्रेरणा मिलती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.