Move to Jagran APP

IPL 2020 Final: पोलार्ड बोले, विश्वकप फाइनल के बाद सबसे बड़ा मुकाबला है IPL का फाइनल

IPL 2020 Final पोलार्ड ने कहा हां यह तो है कि इस फाइनल में दर्शकों की भीड़ नहीं होगी लेकिन इसका जो असर है उसका मजा उठाना है। यह एक आइपीएल का फाइनल है विश्व कप के बाद यह सबसे बड़ी जीत होती है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 10 Nov 2020 12:57 PM (IST)Updated: Tue, 10 Nov 2020 12:57 PM (IST)
मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड (फोटो पीटीआई)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस आज शाम अपने छठे फाइनल में खेलने उतरेगी। टीम के पास पांचवीं बार यह खिताब जीतने का मौका होगा। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत दर्ज करने के साथ ही मुंबई 5 बार यह ट्रॉफी जीतने वाली पहली टीम बन सकती है। टीम के अनुभवी ऑलराइडंर कीरोन पोलार्ड ने फाइनल मैच को विश्व कप के बाद सबसे अहम बताया है।

loksabha election banner

मुंबई इंडियंस के एक वीडियो पोलार्ड ने फाइनल के बारे में बातें करते हुए इसको आईसीसी विश्व कप के बाद सबसे बड़ा मैच बताया। पोलार्ड ने कहा, फाइनल में हो, इस खेल का नाम ही दबाव है। हर कोई यह दबाव लेता है। आप जीतना चाहते है और गलतियां नहीं करना चाहते लेकिन इन सभी को भूलकर आखिर में आपको फाइनल मैच को भी किसी आम मुकाबले की तरह से ही लेना होता है। बस वहां जाइए, अपने में मजा कीजिए और उस माहौल का आनंद उठाइए।

पोलार्ड ने बताया कि आइपीएल का फाइनल किसी विश्व कप फाइनल की तरह ही बड़ा है। यह उनके लिए उसके बाद सबसे अहम मैच है। उन्होंने कहा, हां यह तो है कि इस फाइनल में दर्शकों की भीड़ नहीं होगी लेकिन इसका जो असर है उसका मजा उठाना है। यह एक आइपीएल का फाइनल है, विश्व कप के बाद यह सबसे बड़ी जीत होती है।

मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने कहा, यह बस क्रिकेट का एक और मुकाबला है। हम इसके बारे में इतना ज्यादा भी नहीं सोच रहे हैं जब तक कि अपने प्लान के मुताबिक चले और अपने काम को अच्छी तरह से करते हैं तो यह बस गेंद और बल्ले तथा रन और विकेट का खेल है। इसी वजह से हम इस प्रतियोगिता का मजा उठाएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.