Move to Jagran APP

रोहित शर्मा ने जीत के बाद कहा, मैं टीम के खिलाड़ियों के पीछे नहीं भागता, ना ही उनसे चिपका रहता हूं

मैं ऐसा इंसान नहीं हूं जो उनके पीछे भागता फिरे और चिपका रहूं। जरूरी यह है कि आपको खिलाड़ियों पर भरोसा हो। क्रुणाल हार्दिक और पोलार्ड अपना काम लंबे समय से करते आ रहे हैं उनको अपनी भूमिका का पता है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 11 Nov 2020 01:45 PM (IST)Updated: Wed, 11 Nov 2020 01:45 PM (IST)
रोहित शर्मा ने जीत के बाद कहा, मैं टीम के खिलाड़ियों के पीछे नहीं भागता, ना ही उनसे चिपका रहता हूं
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (फोटो ट्विटर पेज MI)

नई दिल्ली, जेएनएन। मुंबई इंडियंस की टीम ने इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का शानदार समापन किया। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ फाइनल में मुंबई ने 5 विकेट की जीत दर्ज कर लगातार दूसरा और कुल पांचवां खिताब जीता। मैच जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने टीम की तारीफ की और बताया कैसे वह खिलाड़ियों बेहतर महसूस करवाते हैं।

loksabha election banner

रोहित ने मैच खत्म होने के बाद कहा, "मैं बहुत खुश हूं जिस तरह से पूरे सीजन चीजें हमारे लिए रही। मैंने शुरुआत में ही कहा था कि हमें जीत की आदत डालने की जरूरत है। मैं इससे ज्यादा किसी और चीज की मांग नहीं कर सकता, पहली गेंद से ही सभी चीजों बिल्कुल सटीक निशाने पर रही और इसके बाद हमने पीछे मुड़कर नहीं देखा। मुझे तो लगता है इसका बहुत ज्यादा श्रेय उन सभी लोगों को जाता है जो पर्दे के पीछे रहकर काम करते हैं। अधिकतर उनपर ध्यान नहीं दिया जाता।" 

IPL 2020: पांच नहीं छह बार IPL जीत चुके हैं रोहित शर्मा, मुंबई से पहले इस टीम की तरफ से जीता था खिताब

उन्होंने आगे कहा, "हमारा काम तो आइपीएल शुरू होने से काफी पहले ही शुरू हो गया था और हम चाहते थे कि पिछले साल की कमियों को भर लिया जाए। मुझे टीम का संतुलन तलाशना थी इन सभी खिलाड़ियों को मिलाकर बेस्ट टीम बनाकर। मैं ऐसा इंसान नहीं हूं जो उनके पीछे भागता फिरे और चिपका रहूं। जरूरी यह है कि आपको खिलाड़ियों पर भरोसा हो।" 

"क्रुणाल, हार्दिक, और पोलार्ड अपना काम लंबे समय से करते आ रहे हैं, उनको अपनी भूमिका का पता है। राहुल आज का मैच नहीं खेले और हमने यह तय किया था कि उनके गले में हाथ डालकर बेहतर महसूस कराए। उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया था लेकिन यह एक सोच समझ कर लिया गया फैसला था।"  

Ind vs Aus: भारत-ऑस्ट्रेलिया डे-नाइट टेस्ट के दौरान स्टेडियम में मौजूद होंगे 27000 दर्शक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.