Move to Jagran APP

IPL 2020: अब्दुल समद बोले- नोर्त्जे को छक्का लगाकर अच्छा प्रदर्शन करने का आत्मविश्वास मिला

दिल्ली के खिलाफ मैच में हैदराबाद ने जम्मू-कश्मीर के युवा ऑलराउंडर अब्दुल समद को टीम में जगह दी।इसके साथ ही वह आइपीएल में खेलने वाले जम्मू कश्मीर के तीसरे खिलाड़ी बनगए। इससे पहले परवेज रसूल और रसिख सलाम खेल चुके हैं।

By TaniskEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 10:46 AM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 10:46 AM (IST)
IPL 2020: अब्दुल समद बोले- नोर्त्जे को छक्का लगाकर अच्छा प्रदर्शन करने का आत्मविश्वास मिला
IPL 2020 में हैदराबाद के लिए खेलने वाले जम्मू-कश्मीर के युवा ऑलराउंडर अब्दुल समद। (एएनआइ)

अबूधाबी,एएनआइ। इंडियन प्रीमियर लीग  2020 (आइपीएल) में बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स ( DC) के खिलाफ मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH)ने रिद्धिमान साहा को बैठाकर जम्मू-कश्मीर के युवा ऑलराउंडर अब्दुल समद को टीम में जगह दी। इसके साथ ही वह आइपीएल में खेलने वाले जम्मू कश्मीर के तीसरे खिलाड़ी बनगए। इससे पहले परवेज रसूल और रसिख सलाम खेल चुके हैं। 

loksabha election banner

मैच में अब्दुल समद ने सात गेंदों पर नाबाद 12 रन बनाए। इस दौरान एक चौका और एक छक्का लगाया। हालांकि, उन्होंने गेंदबाजी नहीं की। मैच के बाद उन्होंने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नोर्त्जे को छक्का लगाकर उन्हें आइपीएल में अच्छा करने का आत्मविश्वास मिला है। हैदराबाद की टीम ने दिल्ली को 15 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने चार विकेट पर 162 रन बनाए। जवाब में दिल्ली की टीम सात विकेट खोकर 147 रन ही बना सकी। हैदराबाद के लिए मैच में राशिद खान ने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने 14 रन देकर तीन विकेट लिए। उन्हें श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत और शिखर धवन का विकेट मिला।

घर पर लोगों को मुझसे बहुत उम्मीदें हैं

समद ने iplt20.com पर पोस्ट किए गए वीडियो में राशिद खान को बताया, हां, मुझे आइपीएल में अपना पहला मैच खेलकर बहुत अच्छा लगा। मैंने एनरिक नोर्त्जे की गेंद पर एक बड़ा छक्का भी मारा, इससे मुझे विश्वास हो गया कि मैं आने वाले खेलों में अच्छा कर पाऊंगा। घर पर लोगों को मुझसे बहुत उम्मीदें हैं।

छक्का मारने से मुझे काफी आत्मविश्वास मिला

समद ने कहा कि बल्लेबाजी करने आने से पहले, टीम प्रबंधन ने मुझे अपना नेचुरल गेम खेलने को कहा था। मैंने पहली गेंद से मारना शुरू किया। एक-दो गेंदों पर शॉट नहीं लगा, लेकिन मैं छक्का मारने में सफल रहा। इससे मुझे काफी आत्मविश्वास मिला। 18 वर्षीय समद ने 2019 में जम्मू-कश्मीर के लिए प्रथम श्रेणी, लिस्ट ए और टी 20 क्रिकेट में डेब्यू किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.