Move to Jagran APP

IPL 2020: दिल्ली की बेंच स्ट्रेंथ पर बोले अश्विन, एक और आइपीएल टीम बन सकती है

आइपीएल 2020 में बैंगलोर के खिलाफ मैच के बाद रविचंद्रन अश्चिन ने दिल्ली कैपिटल्स की बेंच स्ट्रेंथ की काफी तारीफ की। मैच के बाद उन्होंने कहा कि दिल्ली की बेंच स्ट्रेंथ इतनी अच्छी है कि एक और मजबूत आइपीएल टीम बन सकती है।

By TaniskEdited By: Published: Tue, 06 Oct 2020 02:09 PM (IST)Updated: Tue, 06 Oct 2020 02:09 PM (IST)
IPL 2020: दिल्ली की बेंच स्ट्रेंथ पर बोले अश्विन, एक और आइपीएल टीम बन सकती है
दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर रविचंद्रन अश्चिन। (एएनआइ)

 दुबई, एएनआइ। आइपीएल 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB)को दिल्ली कैपिटल्स (DC)ने 58 रनों से हरा दिया। दिल्ली के स्पिनर रविचंद्रन अश्चिन टीम के प्रदर्शन से काफी खुश हैं और उन्होंने टीम की बेंच स्ट्रेंथ की काफी तारीफ की। मैच के बाद उन्होंने कहा कि दिल्ली की बेंच स्ट्रेंथ इतनी अच्छी है कि एक और मजबूत आइपीएल टीम बन सकती है। गौरतलब है कि आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले दिल्ली कैपिटल को एक बड़ा झटका लगा। शानदार फॉर्म में चल रहे स्पिनर अमित मिश्रा उंगली की चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए। मिश्रा की जगह मैच में अक्षर पटेल को खेलने का मौका मिला। उन्होंने इस मौके का भरपूर फायदा उठाया और चार ओवर में मात्र 18 रन देकर दो विकेट लिए। 

loksabha election banner

अश्विन ने मैच के बाद कहा कि दिल्ली की यह खासियत है। जब मुझे कंधे में चोट लगी थी, तब अमित को मौका मिला और उन्होंने शानदाक भूमिका निभाई थी। अब वह घायल हो गए हैं। उनकी जगह अक्षर ने शानदार भूमिका निभाई। हमारी बेंच स्ट्रेथ काफी मजबूत है। कभी-कभी आईपीएल में बेंच पर बैठा खिलाड़ी मौका मिलने पर अपनी उपयोगिता साबित करता है। हमारी बेंच स्ट्रेंथ इतनी अच्छी है कि एक और आइपीएल टीम बन सकती है। उन्होंने अमित मिश्रा के टूर्नामेंट से बाहर होने पर कहा कि मुझे लगता है कि अमित को काफी याद किया जाएगा। आगे बढ़ते हुए हम उन्हें घर पर खुश रखने की कोशिश करेंगे। 

अक्षर पटेल की तारीफ करते हुए अश्विन ने कहा कि अक्षर हमेशा बल्लेबाजों पर दबाव बनाते हैं, जिसका फायदा दूसरा कोई गेंदबाज उठाता है और विकेट लेता है। ये ऐसे हीरो हैं, जिनकी सराहना ड्रेसिंग रूम के अंदर होती है और रिकी पोंटिंग हमेशा ऐसा करते हैं। जब आपको सराहना मिलती है, तो लोग अपनी भूमिका निभाता रहना चाहते हैं। बैंगलोर के खिलाफ दिल्ली ने मार्कस स्टोइनिस के ताबड़तोड़ अर्धशतक की बदौलत 20 ओवर में चार विकेट पर 196 रन का विशाल स्कोर बनाया। दिल्ली के गेंदबाजों ने आरसीबी की टीम को नौ विकेट पर 137 रन पर ही रोक दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.