Move to Jagran APP

IPL 2020: डु प्लेसिस व शेन वॉटसन ने पंजाब के खिलाफ रन चेज को आसान बना दिया- सचिन तेंदुलकर

पूर्व भारतीय बल्लेबाज और महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के ओपनर्स फाफ डु प्लेसिस और शेन वॉटसन की उनकी रिकॉर्ड साझेदारी के लिए प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि दोनों ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करना आसान बना दिया।

By TaniskEdited By: Published: Mon, 05 Oct 2020 09:53 AM (IST)Updated: Mon, 05 Oct 2020 09:53 AM (IST)
IPL 2020: डु प्लेसिस व शेन वॉटसन ने पंजाब के खिलाफ रन चेज को आसान बना दिया- सचिन तेंदुलकर
चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के ओपनर्स फाफ डु प्लेसिस और शेन वॉटसन। (एएनआइ)

नई दिल्ली, एएनआइ। पूर्व भारतीय बल्लेबाज और महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के ओपनर्स फाफ डु प्लेसिस और शेन वॉटसन की उनकी रिकॉर्ड साझेदारी के लिए प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि इस जोड़ी ने किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करना आसान बना दिया। सीएसके ने लगातार तीन मैच हारने के बाद रविवार को अपने पांचवें मुकाबले में टूर्नामेंट की दूसरी जीत हासिल की।

loksabha election banner

179 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम के ओपनर्स फाफ डु प्लेसिस और शेन वॉटसन ने टीम के आसानी से जीत दिला दी। दोनों के बीच 181 रनों की साझेदारी हुई। दोनों ने पंजाब के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की।और चेन्नई के लिए सबसे बड़ी ओपनिंग साझेदारी अपने नाम किया। इससे पहले यह रिकॉर्ड माइकल हसी और मुरली विजय के नाम था। दोनों ने 2011 में 159 रनों की ओपनिंग साझेदारी की थी। डु प्लेसिस ने 53 गेंदों पर 87 रनों की पारी खेली, जबकि वाटसन ने 83 रनों की पारी खेली।

चेन्नई ने शानदार वापसी की

बता दें कि सीएसके की टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से हराया। कप्तान केएल राहुल (69) टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए साफ रणनीति के साथ मयंक अग्रवाल (26) संग बल्लेबाजी करने पहुंचे। आठ ओवर में दोनों टीम का स्कोर 61 रनों तक पहुंचा चुके थे। इसके बाद चेन्नई ने शानदार वापसी की। आखिरी पांच ओवर में सीएसके ने पंजाब को सिर्फ 48 रनों तक रोक लिया। 

पंजाब ने अच्छा लक्ष्य दिया

तेंदुलकर ने ट्वीट करके कहा कि केएल राहुल और निकोलस पूरन की पारी की मदद से पंजाब ने अच्छा लक्ष्य दिया, लेकिन वाटसन और डु प्लेसिस की पारी ने इसे आसान बना दिया। बहुत बढ़िया सीएसके। चेन्नई को अब 7 अक्टूबर को अबूधाबी में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ अगला मैच खेलना है, जबकि पंजाब को 8 अक्टूबर को दुबई में सनराइजर्स हैदराबाद से मैच खेलना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.