Move to Jagran APP

IPL 2020: तेवतिया एक बाण है, राजस्थान के लिए तेवतिया ही प्राण है, RR की जीत पर सहवाग का ट्वीट

आइपीएल 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ राहुल तेवतिया की जबरदस्त पारी की मदद से राजस्थान रॉयल्स ने शानदार जीत दर्ज की। हैदराबाद के खिलाफ उनकी इस पारी के बाद टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर अनोखे अंदाज में तारीफ की।

By TaniskEdited By: Published: Mon, 12 Oct 2020 04:42 PM (IST)Updated: Mon, 12 Oct 2020 04:42 PM (IST)
IPL 2020: तेवतिया एक बाण है, राजस्थान के लिए तेवतिया ही प्राण है, RR की जीत पर सहवाग का ट्वीट
राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर राहुल तेवतिया। (एएनआइ)

 नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ राहुल तेवतिया की जबरदस्त पारी की मदद से राजस्थान रॉयल्स ने शानदार जीत दर्ज की। तेवतिया ने चार चौके और दो छक्के की मदद से 28 गेंद पर 45 रनों की पारी खेली। उनकी इस पारी ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच की यादें ताजा कर दी, जिसमें उन्होंने एक ही ओवर में पांच छक्के जड़ दिए थे। हैदराबाद के खिलाफ उनकी इस पारी के बाद टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर अनोखे अंदाज में तारीफ की। 

loksabha election banner
सहवाग ने ट्वीट करके लिखा, 'तेवतिया एक क्रांति है, बॉलरों की शांति है। तेवतिया एक बाण है, राजस्थान के लिए तेवतिया ही प्राण है। भगवान तेवतिया की जय! क्या जीत है। युवा रियान पराग और तेवतिया ने अविश्वसनीय तरीके से लड़ाई लड़ी। राजस्थान के लिए शानदार जीत। मैच में राजस्थान ने एक गेंद रहते ही जीत दर्ज कर ली।सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और मनीष पांडे (54) और डेविड वार्नर (48) की बेहतरीन पारियों की वजह से 20 ओवर में चार विकेट पर 158 रन बनाए। पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने राजस्थान को 159 रनों का लक्ष्य दिया।' 
 
 
जवाब में एक समय राजस्थान की टीम एक समय 78 रनों पर पांच विकेट गंवाकर इसके बाद राहुल तेवतिया ने युवा रियान पराग के साथ मिलकर राजस्थान को जीत दिलाई। तेवतिया जब क्रीज पर आए उस समया टीम को 48 गेंदों पर 81 रनों की जरूरत थी। 15 वें ओवर तक राजस्थान की टीम 94 रन ही बना पाई थी। ऐसे में राजस्थान की उम्मीदें खत्म होती नजर आ रही थीं। फिर इन दोनों अंतिम के पांच ओवरों में दोनों बल्लेबाजों ने 69 रन बना डाले। तेवतिया और पराग के बीच  छठे विकेट के लिए 85 रनों अटूट साझेदारी हुई। पराग ने 26 गेंद की पारी में दो चौके और दो छक्के की मदद से नाबाद 42 रन बनाए। 
      

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.