ब्रिसबेन, आईएएनएस। पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में पारी की शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया का दौरा कर रही पाकिस्तान की टीम ने पहला मैच ब्रिसबेन में खेला। ब्रिसबेन में भारतीय टैक्सी ड्राइवर ने पाकिस्तान के खिलाड़ियों से सफर के बाद पैसे लेने से मना कर दिया।

पाकिस्तान के खिलाड़ी शाहीन शाह आफरीदी, यासिर शाह और नसीम शाह ने ब्रिसबेन में भारतीय टैक्सी ड्राइवर की टैक्सी से यात्रा की जिसके बाद उन्होंने जब पैसे दिए को ड्राइवर ने पैसे लेने से मना कर दिया। यह बात ऑस्ट्रेलिया के एक रेडियो प्रेजेंटर एलिसन मिशेल ने बताया।

मिशेल ने बताया कि उनको वाकये की जानकारी कैब ड्राइवर से मिली जिसने उन्हें ब्रिसबेन के गाबा स्टेडियम की यात्रा के दौरान किस्सा सुनाया। पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट ब्रिसबेन में खेला गया। यात्रा के दौरान टैक्सी ड्राइवर ने बताया कि उसने पाकिस्तान के कुछ क्रिकेटर्स को होटल से एक भारतीय रेस्टोरेंट में डिनर के लिए छोड़ा और बदले में पैसे नहीं लिए।

कमाल की बात यह रही की पाकिस्तान के खिलाड़ियों से जब भारतीय ड्राइवर ने पैसे लेने से मना किया तो उन्होंने उनको बदले में अपने साथ डिनर करने के लिए बुलाया।

रविवार को पाकिस्तान की टीम के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मुकाबले में पारी और 5 रन से हार का सामना करना पड़ा। मैच के चौथे दिन पाकिस्तान की पूरी टीम दूसरी पारी में 335 रन ही बना पाई। पहली पारी में पाकिस्तानी बल्लेबाज महज 240 रन पर ढेर हो गए थे।

ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 580 रन का स्कोर खड़ा कर पाकिस्तान पर 340 रन की बढ़त हासिल की थी। दूसरी पारी में पाकिस्तान की तरफ से बाबर आजम ने 104 रन बनाए जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने 97 रन बनाए।  

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस