नई दिल्ली, जेएनएन। आंतकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार की मदद के लिए पूरा देश आगे आ रहा है। क्रिकेट जगत से जुड़े लोग भी शहीदों के परिवारों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ा रहे हैं। अब भारतीय ओवनर बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा है कि मैं उन परिवारों की मदद जितना मुझसे हो सकेगा करूंगा और आप सब भी आगे आएं। 

धवन ने कहा कि इस आतंकी हमले में जो 40 जवान शहीद हुए हैं उससे मुझे काफी दुख पहुंचा है। इस घटना से शहीदों के परिवारों का जो नुकसान हुआ है उसे शायद ही कभी पूरा किया जा सकता है, लेकिन मैंने सोचा है कि मुझसे जितना हो सकेगा इन परिवारों को पैसे देकर उनकी मदद करूंगा और आप सबसे अनुरोध है कि आपसे भी जितना हो सके उनकी मदद करें और आगे आएं। ईश्वर हमारे शहीद हुए 40 भाईयों की आत्मा को शांति दें और उनके परिवार को आगे बढ़ाएं। जय हिंद। 

धवन से पहले पूर्व भारतीय ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी शहीदों को परिवार की मदद के लिए एक घोषणा की थी। सहवाग ने कहा था कि शहीद हुए सभी जवानों के परिवार बच्चे को मैं अपने स्कूल में मुफ्त शिक्षा देने की पेशकश करता हूं और अगर ऐसा होता है तो ये मेरा सौभाग्य होगा। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस