Move to Jagran APP

विराट कोहली के साथ काम करके कैसा महसूस कर रहे हैं हेड कोच राहुल द्रविड़, दूसरे टेस्ट से पहले बताया

राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली की फार्म पर उन्हें बैक करते हुए कहा कि वो जल्दी ही बड़ा शतक लगाएंगे। उन्होंने दावा किया कि एक बड़ा नॉक उनके बल्ले से आने ही वाला है। वो अच्छी लय में दिख रहे हैं और उनकी प्रैक्टिस काफी अच्छी चल रही है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 02 Jan 2022 05:40 PM (IST)Updated: Sun, 02 Jan 2022 05:40 PM (IST)
विराट कोहली के साथ काम करके कैसा महसूस कर रहे हैं हेड कोच राहुल द्रविड़, दूसरे टेस्ट से पहले बताया
भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच जोहानसबर्ग में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच की पूर्व संध्या पर टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने टेस्ट कप्तान विराट कोहली की कप्तानी और बल्लेबाजी क्षमता की जमकर तारीफ की। प्री मैच प्रेस कांफ्रेंस में द्रविड़ ने कहा कि कोहली अपने आसपास के तमाम विवादों के बावजूद जिस तरह से वो खेल से जुड़े हुए हैं उससे साबित होता है कि वो कितने बेहतरीन लीडर हैं। मैं उनके बारे में इससे ज्यादा नहीं बोल सकता था और वास्तव में उन जैसे खिलाड़ी के साथ काम करके खुशी हो रही है। 

loksabha election banner

द्रविड़ ने विराट कोहली की फार्म पर उन्हें बैक करते हुए कहा कि वो जल्दी ही बड़ा शतक लगाएंगे। उन्होंने दावा किया कि एक बड़ा नॉक उनके बल्ले से आने ही वाला है। द्रविड़ ने कहा कि कोहली जिस तरह से अभ्यास कर रहे हैं और जिस तरह से अपने खेल में इनवाल्ब हैं ऐसे में जल्दी ही उनके बल्ले से बड़े रन आने वाले हैं। आपको बता दें कि राहुल द्रविड़ के हेड कोच बनने के बाद भारत पहली बार विदेशी दौरे पर है। इससे पहले द्रविड़ की देखरेख में भारत ने अपनी धरती पर न्यूजीलैंड की टीम को दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से हराया था जबकि तीन मैचों की टी20 सीरीज में 3-0 से मात दी थी। 

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच जोहानसबर्ग में दूसरा टेस्ट मैच सोमवार से खेला जाएगा और इस टेस्ट को जीतकर टीम इंडिया प्रोटियाज के खिलाफ उसकी धरती पर पहली बार टेस्ट सीरीज जीतने की कोशिश करेगी। वहीं सेंचुरियन टेस्ट मैच में 35 और 18 रन की पारी खेलने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली भी इस मैच के जरिए अपने फार्म में वापसी की पूरी कोशिश करेंगे। भारतीय टेस्ट कप्तान साल 2019 के बाद से टेस्ट क्रिकेट में शतक लगाने में सफल नहीं रहे हैं ऐसे में क्या इस मैदान पर वो सफल हो पाते हैं ये देखना दिलचस्प होने वाला है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.