आसिफ अली, अमरोहा। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मुहम्मद शमी का रुख भी अब आक्रामक हो गया है। उन्होंने पत्नी हसीन जहां की ओर से लगाए गए आरोपों का जवाब देने के लिए कानूनी लड़ाई लडऩे का फैसला किया है। पत्नी की ओर से लगाए गए दहेज उत्पीडऩ के आरोप का जवाब देते हुए कहा कि हसीन ने सालभर में मेरे क्रेडिट कार्ड से डेढ़ करोड़ रुपये की शॉपिंग की है। ऐसे में वह दहेज पीडि़ता कैसे हो गईं? हसीन झूठी हैं और आरोप लगाना उनकी आदत है। तीन साल के भीतर वह तीन हजार लोगों पर आरोप लगा चुकी हैं। घर में काम करने वाले नौकर पर भी आरोप लगा दिया था। 

पत्नी हसीन के संगीन आरोपों से घिरे शमी 10 दिन बाद प्रकरण को लेकर आक्रामक दिखे। गुरुवार को उन्होंने फोन पर दैनिक जागरण के साथ कई बातें साझा कीं। कहा कि पत्नी के कहने पर कोलकाता में उनके नाम मकान लेकर दिया, दो कार उनके पास है। हसीन सारी शॉपिंग आज भी मेरे ही क्रेडिट कार्ड से करती हैं। उन्होंने बताया कि जब वह दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टीम के साथ गए थे तो हसीन ने डायमंड रिंग लाने के लिए कहा था। इसके लिए वह 250 किमी. दूर गए थे। उसके बाद लौटते समय दुबई से ज्वेलरी लाने की जिद की। न लाने पर हसीन ने घर में झमेला करने की चेतावनी दी थी। मेरे मोबाइल की वाट्सएप चैटिंग इसका सुबूत है। बताया कि हसीन लालची और शक्की महिला हैं। परिवार और रिश्तेदारों से बात करो तो भी शक करती थीं। 

जिसने दुष्कर्म किया उसके घर दूसरे दिन ही वह कैसे चली गईं  

अपने भाई हसीब अहमद पर लगाए गए दुष्कर्म के आरोप पर सफाई देते हुए कहा कि हसीन ने सात दिसंबर को दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। जबकि दो दिसंबर से दिल्ली में श्रीलंका के साथ टेस्ट मैच था। प्रदूषण के कारण यह टेस्ट मैच बीच में ही रोक दिया गया था। छह दिसंबर को दिल्ली के ताज होटल में भुवनेश्वर कुमार का रिसेप्शन था। जिसमें हसीन और बेटी आयरा मेरे साथ थीं। सात दिसंबर को सुबह 10 बजे उन्होंने होटल से चेकआउट किया और शाम चार बजे गांव पहुंचे। जहां हसीन को छोड़कर भाई हसीब के साथ फार्म हाउस चले गए। इस दौरान भी हसीन उनके साथ वाट्सएप पर बात करती रहीं। शाम को भाई हसीब उन्हें घर छोड़कर मुरादाबाद स्थित अपने आवास पर चले गए।

आठ दिसंबर को वह हसीन के साथ हसीब के घर भी गए थे। उस समय भी कोई बात नहीं थी। अगर सात दिसंबर को हसीब ने हसीन के साथ कोई गलत हरकत की थी तो उन्होंने किसी को बताया क्यों नहीं? फिर हसीन ही नहीं कोई भी महिला उस इंसान के घर क्यों जाएगी, जिसने उसके साथ गलत हरकत की है। शमी ने कहा कि हसीन ने सुलह के सारे रास्ते बंद कर दिए हैं। अब वह कानूनी लड़ाई लड़ेंगे तथा खुद व परिवार को बेकसूर साबित करेंगे।  

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Edited By: Sanjay Savern