नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने कहा कि भारत और पाकिस्तान को और ज्यादा क्रिकेट मैच खेलने चाहिए। दोनों देशों के बीच होने वाले मैच से ना सिर्फ भारत व पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस बल्कि दुनिया के तमाम क्रिकेट प्रशंसकों का मनोरंजन होगा। एशिया कप 2018 की शुरुआत 15 सितंबर से होगा और पहला मैच श्रीलंका व बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा वहीं पूरी दुनिया की नजर भारत व पाकिस्तान के बीच 19 सितंबर को होने वाले मुकाबले पर टिकी है। 

शोएब मलिक ने कहा कि दोनों देशों के बीच ज्यादा से ज्यादा मैच खेले जाने से पूरी दुनिया के क्रिकेट फैंस का मनोरंजन होगा। साथ ही इससे दोनों देशों के लोग एक-दूसरे के और करीब आएंगे। उन्होंने कहा कि दोनों देशों के क्रिकेटर पूरी तरह से प्रोफेशनल हैं और मैदान पर अपना सौ फीसदी देने की कोशिश करते हैं। वहीं मैदान के बाहर दोनों देशों के क्रिकेटर एक-दूसरे के साथ काफी प्यार से पेश आते हैं और खाना भी साथ में खाते हैं। 

एशिया कप की टीम में पाकिस्तान के ऑलराउंडर मो. हफीज को शामिल नहीं किया गया है इसके बारे में उन्होंने कहा कि उन्हें घरेलू स्तर पर और ज्यादा अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए। हर खिलाड़ी के जीवन में इस तरह का वक्त आता है जब उन्हें टीम से बाहर होना पड़ता है इसके लिए सबसे अच्छा तरीका ये है कि आप घरेलू स्तर पर अपने प्रदर्शन को और अच्छा करें। 

वहीं भारत व पाकिस्तान के मैच की बात करें तो इंग्लैंड में वर्ष 2017 चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल के बाद दोनों देश पहली बार खेल रहे हैं। मलिक ने कहा कि उसी टीम की जीत होगी जो ज्यादा दबाव लेकर नहीं खेलेगा। उन्होंने कहा कि विश्व कप 2019 उनका आखिरी वनडे टूर्नामेंट होगा। वहीं उन्होंने बताया कि वो 2020 टी20 विश्व कप तक क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में खेलना जारी रखेंगे। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sanjay Savern