Move to Jagran APP

Ind vs SL: मैच रद होने से भड़के फैंस, ट्विटर पर बनाया मजाक, निकाली BCCI की व्यवस्था पर भड़ास

बारिश की बाद पिच को सुखाने के लिए हेयर ड्रायर का प्रयोग किया गया जो मजाक का मुद्दा बन गया। फैंस इस बात को लेकर काफी नाराज नजर आए और सोशल मीडिया पर इसको लेकर BCCI को जमकर कोसा।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 06 Jan 2020 11:35 AM (IST)Updated: Mon, 06 Jan 2020 11:35 AM (IST)
Ind vs SL: मैच रद होने से भड़के फैंस, ट्विटर पर बनाया मजाक, निकाली BCCI की व्यवस्था पर भड़ास
Ind vs SL: मैच रद होने से भड़के फैंस, ट्विटर पर बनाया मजाक, निकाली BCCI की व्यवस्था पर भड़ास

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और श्रीलंका के बीच गुवाहाटी में खेले जाने वाले पहले टी20 मैच को बारिश और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की बदइंतजामी की वजह से रद करना पड़ा। मैच को कराने के प्रयाप्त इंतजाम नहीं किए जाने की वजह से इस रद करना पड़ा। बारिश की बाद पिच को सुखाने के लिए हेयर ड्रायर का प्रयोग किया गया जो मजाक का मुद्दा बन गया। फैंस इस बात को लेकर काफी नाराज नजर आए और सोशल मीडिया पर इसको लेकर BCCI को जमकर कोसा।

loksabha election banner

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर प्रशंसकों ने मैदानकर्मियों की जमकर खिंचाई की। एक यूजर ने लिखा, 'इतनी तेज बारिश भी नहीं आई थी और बारिश रुकने के बाद भी मैदानकर्मी पिच को नहीं सुखा पाए। नई-नई तकनीक के जमाने में अब भी पुरानी चीजों से पिच को तैयार किया जा रहा था जो चौंकाने वाला था।'

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अगर यहां एक घंटे भी तेज बारिश हो जाती तो बिना किसी उम्मीद के मैच रद हो जाता। लेकिन थोड़ी बारिश के बाद भी मैदानकर्मी पिच को तैयार करने में नाकाम रहे।'

इस तरह से पिच को सुखाने पर श्रीलंका के कुछ फैन ने अपने क्रिकेट बोर्ड को बीसीसीआई से बेहतर बताया। उनका कहना था कि सलाम है क्रिकेट श्रीलंका को जो बारिश खत्म से बाद तुरंत ही मैदान को खेलने लायक बनाने में सक्षम हैं। 

एक शख्स ने बीसीसीआई का मजाक बनाते हुए बारिश के बाद पिच को सुखाने के लिए हेयर ड्रायर का प्रयोग करते हुए तस्वीर पोस्ट की। इसके साथ उन्होंने लिखा, यह है नए दौर का आधुनिक उपकरण।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.