नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और श्रीलंका के बीच गुवाहाटी में खेले जाने वाले पहले टी20 मैच को बारिश और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की बदइंतजामी की वजह से रद करना पड़ा। मैच को कराने के प्रयाप्त इंतजाम नहीं किए जाने की वजह से इस रद करना पड़ा। बारिश की बाद पिच को सुखाने के लिए हेयर ड्रायर का प्रयोग किया गया जो मजाक का मुद्दा बन गया। फैंस इस बात को लेकर काफी नाराज नजर आए और सोशल मीडिया पर इसको लेकर BCCI को जमकर कोसा।

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर प्रशंसकों ने मैदानकर्मियों की जमकर खिंचाई की। एक यूजर ने लिखा, 'इतनी तेज बारिश भी नहीं आई थी और बारिश रुकने के बाद भी मैदानकर्मी पिच को नहीं सुखा पाए। नई-नई तकनीक के जमाने में अब भी पुरानी चीजों से पिच को तैयार किया जा रहा था जो चौंकाने वाला था।'

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अगर यहां एक घंटे भी तेज बारिश हो जाती तो बिना किसी उम्मीद के मैच रद हो जाता। लेकिन थोड़ी बारिश के बाद भी मैदानकर्मी पिच को तैयार करने में नाकाम रहे।'

इस तरह से पिच को सुखाने पर श्रीलंका के कुछ फैन ने अपने क्रिकेट बोर्ड को बीसीसीआई से बेहतर बताया। उनका कहना था कि सलाम है क्रिकेट श्रीलंका को जो बारिश खत्म से बाद तुरंत ही मैदान को खेलने लायक बनाने में सक्षम हैं। 

एक शख्स ने बीसीसीआई का मजाक बनाते हुए बारिश के बाद पिच को सुखाने के लिए हेयर ड्रायर का प्रयोग करते हुए तस्वीर पोस्ट की। इसके साथ उन्होंने लिखा, यह है नए दौर का आधुनिक उपकरण।

 

Posted By: Viplove Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस