जागरण संवाददाता, कानपुर। ग्रीनपार्क स्टेडियम में टेस्ट मैच के दौरान इंटरनेट मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद संबंधित युवक ने कहा है कि इससे शहर का नाम बदनाम नहीं हुआ, बल्कि लोगों को खुलकर हंसने का मौका मिल सका। इंटरनेट मीडिया पर वायरल फोटो को कवि डा. कुमार विश्वास सहित कई लोगों ने ट्वीट किया था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद शोभित ने खुद इस बात की सच्चाई बताई कि वो मैच के दौरान जब वीडियो में उनका चेहरा आया तो क्या खा रहे थे। 

उसमें लिखा था कि कानहीपुर में मैच अहै आज..। कानपुर के सर्वोदय नगर निवासी शोभित ने कहा कि उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है, जिससे शहर की बदनामी हो। अपनी छोटी बहन के साथ मैच देखते उनका फोटो वायरल हुआ।

उन्होंने कहा कि उसमें मेरी मोबाइल फोन पर बात करते हुए फोटो दिख रही है। मैंने पान मसाला नहीं, बल्कि मीठी सुपारी खाई थी। हालांकि, कमेंट देखकर लग रहा है कि शहरवासियों को खुलकर हंसने का मौका जरूर मिला। मुझे अपनी चिंता नहीं है बल्कि वीडियो देखने के बाद मेरी बहन को लेकर भी काफी कमेंट किए जा रहे हैं वो काफी निंदनीय है।

चौक में पोस्टर व कैलेंडर का काम करने वाले शोभित के मुताबिक, हमारी अदा पर लोग खुलकर हंस रहे हैं। अब हर व्यक्ति एक जैसा नहीं होता है। कोई अच्छा लिख रहा तो कोई खराब लिख रहा। लोगों ने खूब मस्ती की। लोगों ने इसे कानपुर की अदा बताया है। कानपुर की पहचान पान मसाला खाने वालों से नहीं, बल्कि आदर और सभ्यता से है। कई जगह मेरे माफी मांगने का वीडियो चल रहा है। मैंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है, जिसमें माफी मांगनी पड़े।

उधर, इंटरनेट मीडिया पर छा गया कनपुरिया नाम से वीडियो शुक्रवार को भी चलता रहा। इसमें कवि कुमार विश्वास के साथ ही पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर, हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव आदि तमाम लोगों ने प्रतिक्रिया दी है।

 

Edited By: Viplove Kumar