Move to Jagran APP

Ind vs Ire: इस खिलाड़ी को मौका ना देने पर बोले पूर्व ओपनर, अगर खेलने लायक नहीं था तो टीम में ही क्यों लिया

पहले टी20 के दौरान ओपनर रुतुराज गायकवाड़ चोटिल हो गए थे और उनकी जगह पर एक बदलाव आज के प्लेइंग इलेवन में संभव है। इस पर बात करते हुए पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने बताया कि किस खिलाड़ी को यह मौका दिया जाना चाहिए।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2022 04:19 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2022 04:19 PM (IST)
Ind vs Ire: इस खिलाड़ी को मौका ना देने पर बोले पूर्व ओपनर, अगर खेलने लायक नहीं था तो टीम में ही क्यों लिया
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी20 मैचों की सीरीज का आखिरी मैच आज रात खेलना है। भारत ने पहला मैच जीतकर 1-0 की बढ़त हासिल की थी। इस मैच के दौरान ओपनर रुतुराज गायकवाड़ चोटिल हो गए थे और उनकी जगह पर एक बदलाव आज के प्लेइंग इलेवन में संभव है। इस पर बात करते हुए पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने बताया कि किस खिलाड़ी को यह मौका दिया जाना चाहिए।

loksabha election banner

चोपड़ा बोले, 'सबसे बड़ा सवाल रुतुराज गायकवाड़ के उपलब्ध होने को लेकर है। अगर जो वह पारी की शुरुआत नहीं करते हैं तो फिर कौन करेगा, मुझे तो लगता है कि आपको एक मौका वेंकटेश अय्यर को देना चाहिए। अगर जो वह खेलने के लायक ही नहीं हैं तो फिर आपने उनको टीम में रखा ही क्यों है। आप कोई टूरिस्ट वीजा लेकर तो गए नहीं हैं।"

"मैं तो कहता हूं कि आप उनको अक्षर पटेल की जगह पर प्लेइंग इलेवन में शामिल कर लीजिए, एक और तेज गेंदबाज के विकल्प की तरफ जाइए। हार्दिक पांड्या पहले से ही काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं, आपको गेंदबाजी में किसी तरह से कमी नहीं पड़ने वाली। खास कर यह देखते हुए कि विरोधी टीम में उतनी गहराई नहीं है, बल्लेबाजी को ध्यान में रखते हुए यह कहा जा सकता है। बल्कि मुझे तो लगता है कि अय्यर आपको बल्ले से अक्षर के मुकाबले थोड़ा बेहतर करके देंगे, भले ही उनको सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करना हो।"

आगे उन्होंने कहा, "संजू सैमसन और राहुल त्रिपाठी बाहर बैठे हैं, वो भी टीम में बदलाव करने के लिए विकल्प हो सकते हैं। क्या आप उन सभी के बारे में भी सोचकर चल रहे हैं। मुझे तो लगता है कि संजू को यह मौका मिलने वाला है, राहुल भी इस लिस्ट में शामिल हैं। दोनों ही बल्लेबाजों ने आइपीएल में पारी की शुरुआत की हुई है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.