Move to Jagran APP

Ind vs Eng Test: विराट कोहली के साथ झड़प पर इंग्लैंड के विकेटकीपर का बयान, बताया क्यों भड़के थे वो

Jonny Bairstow heated exchange with Virat Kohli बर्मिंघम टेस्ट के तीसरे दिन मैदान पर इंग्लैंड के बल्लेबाज जानी बेयरस्टो और भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली के बीच झडप हो गई। मामला इतना बढ़ गया था कि अंपायरों को बीच बचाव के लिए आना पड़ गया।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 04 Jul 2022 01:18 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jul 2022 02:24 PM (IST)
Ind vs Eng Test: विराट कोहली के साथ झड़प पर इंग्लैंड के विकेटकीपर का बयान, बताया क्यों भड़के थे वो
विराट कोहली और जानी बेयरस्टो को बीच हुई मैदान पर झडप (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला बर्मिंघम में खेला जा रहा है। मैच के तीसरे दिन मैदान पर इंग्लैंड के बल्लेबाज जानी बेयरस्टो और भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली के बीच झडप हो गई। मामला इतना बढ़ गया था कि अंपायरों को बीच बचाव के लिए आना पड़ गया। दिन का मैच खत्म होने के बाद इंग्लिश विकेटकीपर ने इस मामले में बयान दिया और बताया कि क्या हुआ है।

loksabha election banner

मैदान पर बर्मिघम टेस्ट के तीसरे दिन इंग्लिश विकेटकीपर बेयरस्टो और विराट के बीच हुई झड़प के बाद पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा, विराट के स्लेजिंग से पहले बेयरस्टो ने 21 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की थी जबकि उनके झड़प के बाद उनका स्ट्राइक रेट 150 की हो गई थी।

दिन का खेल खत्म होने के बाद जब कोहली के बारे में यही सवाल बेयरस्टो से किया गया तो उनका जवाब बड़ा ही दिलचस्प था। ब्रिटिश मीडिया की तरफ से सवाल किया गया क्या उन्होंने भालू को उकसा दिया(Did he poke the bear?)। जवाब में इंग्लैंड के विकेटकीपर ने कह- वाह ये तो बहुत ही अच्छी लाइन है। आगे बेयरस्टो ने मजाकिया लहजे में इस सवाल पर जवाब देते हुए कहा, "वो दरअसल क्या हुआ कि उनको मैंने डिनर पर बुलाने से मना कर दिया था"

इस पर गंभीरता से जवाब देते हुए उनका कहना था, देखिए जैसा कि मैंने आप सभी को बताया कि हमारे बीच ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है, सच मानिए हम दोनों के बीच सबकुछ बिल्कुल ठीक है। हमारे बीच 10 सालों से भी ज्यादा की जान पहचान है। एक दूसरे के खिलाफ खेलते हुए हमें इतना वक्त तो हो ही चुका है इसी वजह से कह रहा हूं भरोसा रखिए कि मुझे इस बात का यकीन है कि बहुत जल्दी ही दोनों साथ में एक जगह पर डिनर करते नजर आएंगे। इस बात को लेकर इतनी ज्यादा चिंता करने जैसा कुछ भी नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.