नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला बर्मिंघम में खेला जा रहा है। मैच के तीसरे दिन मैदान पर इंग्लैंड के बल्लेबाज जानी बेयरस्टो और भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली के बीच झडप हो गई। मामला इतना बढ़ गया था कि अंपायरों को बीच बचाव के लिए आना पड़ गया। दिन का मैच खत्म होने के बाद इंग्लिश विकेटकीपर ने इस मामले में बयान दिया और बताया कि क्या हुआ है।

मैदान पर बर्मिघम टेस्ट के तीसरे दिन इंग्लिश विकेटकीपर बेयरस्टो और विराट के बीच हुई झड़प के बाद पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा, विराट के स्लेजिंग से पहले बेयरस्टो ने 21 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की थी जबकि उनके झड़प के बाद उनका स्ट्राइक रेट 150 की हो गई थी।

दिन का खेल खत्म होने के बाद जब कोहली के बारे में यही सवाल बेयरस्टो से किया गया तो उनका जवाब बड़ा ही दिलचस्प था। ब्रिटिश मीडिया की तरफ से सवाल किया गया क्या उन्होंने भालू को उकसा दिया(Did he poke the bear?)। जवाब में इंग्लैंड के विकेटकीपर ने कह- वाह ये तो बहुत ही अच्छी लाइन है। आगे बेयरस्टो ने मजाकिया लहजे में इस सवाल पर जवाब देते हुए कहा, "वो दरअसल क्या हुआ कि उनको मैंने डिनर पर बुलाने से मना कर दिया था"

इस पर गंभीरता से जवाब देते हुए उनका कहना था, देखिए जैसा कि मैंने आप सभी को बताया कि हमारे बीच ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है, सच मानिए हम दोनों के बीच सबकुछ बिल्कुल ठीक है। हमारे बीच 10 सालों से भी ज्यादा की जान पहचान है। एक दूसरे के खिलाफ खेलते हुए हमें इतना वक्त तो हो ही चुका है इसी वजह से कह रहा हूं भरोसा रखिए कि मुझे इस बात का यकीन है कि बहुत जल्दी ही दोनों साथ में एक जगह पर डिनर करते नजर आएंगे। इस बात को लेकर इतनी ज्यादा चिंता करने जैसा कुछ भी नहीं है।

 

Edited By: Viplove Kumar