Move to Jagran APP

महिला विश्व कप फाइनल मैच में मौजूद था कोरोना संक्रमित, MCG ने दी जानकारी

रविवार 8 मार्च को खेले गए इस मुकाबले में कोरोना वायरस के पीड़ित के मरीज भी मैच देखने के लिए मौजूद था।

By Viplove KumarEdited By: Published: Thu, 12 Mar 2020 03:34 PM (IST)Updated: Thu, 12 Mar 2020 03:34 PM (IST)
महिला विश्व कप फाइनल मैच में मौजूद था कोरोना संक्रमित, MCG ने दी जानकारी
महिला विश्व कप फाइनल मैच में मौजूद था कोरोना संक्रमित, MCG ने दी जानकारी

नई दिल्ली, जेएनएन। आईसीसी महिला टी20 विश्व कप 2020 का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया। रविवार 8 मार्च को खेले गए इस मुकाबले में कोरोना वायरस के पीड़ित के मरीज भी मैच देखने के लिए मौजूद थी। इस बात की पुष्टी खुद मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड ने आधिकारिक तौर पर दी है।

loksabha election banner

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 8 मार्च को खेले गए महिला टी20 विश्व कप फाइनल में कोविड 19 यानी कोरोना वायरस से पीड़ित एक फैन भी मौजूद था। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) प्रबंधन ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात को साझा किया है साथ यह भी पक्का किया कि उससे किसी को इसका खतरा ना हो इसके पूरे इंतजाम किए गए थे।

ट्विटर पर एमसीजी ने लिखा, "आठ मार्च को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए आईसीसी महिला टी20 विश्व कप को देखने पहुंचा एक फैन कोविड-19 से संक्रमित था।"

इस व्यक्ति को स्वास्थ्य और जन सेवा विभाग (DHHS) ने नियमित उपचार की सलाह दी। इस बात को भी तय किया गया कि उनके आसपास के लोगों और किसी स्टाफ में कोविड-19 ना फैले। मैच देखने आया यह क्रिकेट फैन मसीजी के सेक्शन एन42 में नार्दर्न स्टैंड के लेवल 2 पर बैठा था।

भारतीय टीम का टूटा सपना

पहली बार आईसीसी विश्व कप के फाइनल में पहुंची भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार मिली। पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम ने 184 रन का स्कोर खड़ा किया था जवाब में भारतीय टीम महज 99 रन पर ऑलआउट हो गई। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराकर पांचवीं बार विश्व कप खिताब अपने नाम किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.