नई दिल्ली, जेएनएन। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइक हसी ने टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जीत का प्रबल दावेदार बताया। विराट कोहली की टीम इस समय घरेलू जमीन के साथ विदेशी जमीन पर भी शानदार प्रदर्शन कर रही है। लेकिन इस बार ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज ने कहा कि इस बार भारतीय टीम ऑस्ट्रलिया की धरती पर पहली बार टेस्ट सीरीज जीत सकती है।

भारतीय टीम को इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया दौरा करना है। हसी ने कहा कि भारतीय टीम के पास ऑस्ट्रेलिया धरती पर सीरीज जीतना का सुनहरा मौका है। अब इस बार विराट कोहली की टीम ऑस्ट्रेलिया जाएगी तो कंगारू टीम में डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ नहीं खेलेंगे। इन दोनों का ही भारत के खिलाफ जबरदस्त रिकॉर्ड है। ऑस्ट्रेलिया इस समय अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है। 

हसी ने कहा कि मैं ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी को लेकर परेशान हूं क्योंकि हम इस बार हमारे दो बेस्ट बल्लेबाज वॉर्नर और स्मिथ के बगैर खेलेंगे। बॉल टेंपरिंग के कारण डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ और कैमरन बैनक्रॉफ्ट पर बैन लगा हुआ है। हालांकि हसी ने ये भी माना कि मिचेल स्टार्क की अगुवाई में ऑस्ट्रेलिया टीम को उछाल और तेज पिच मिली तो भारतीय बल्लेबाजों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा सकता है।

हसी के अनुसार अगर स्टार्क, जोश हेजलवुड, पैट कमिंस और नाथन लियोन फिट हुए और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया तो भारत भी एक एक रन के लिए जूझता नजर आएगा। इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में पुजारा को बाहर करने पर पता चलता है कि भारत का बल्लेबाजी क्रम कितना मजबूत है। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Lakshya Sharma