Move to Jagran APP

भारत के साथ ये टीम खेलेगी World Cup 2019 का फाइनल, अफरीदी ने कर दी भविष्यवाणी

World Cup 2019 पाकिस्तान के पूर्व कप्तान अफरीदी ने बताया कि वो फाइनल में भारत के साथ इस टीम को देखते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 22 Jun 2019 05:40 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jun 2019 12:01 AM (IST)
भारत के साथ ये टीम खेलेगी World Cup 2019 का फाइनल, अफरीदी ने कर दी भविष्यवाणी
भारत के साथ ये टीम खेलेगी World Cup 2019 का फाइनल, अफरीदी ने कर दी भविष्यवाणी

नई दिल्ली। ICC cricket world cup 2019 12वां विश्व कप जैसे-जैसे आगे बढ़ता जा रहा है और रोमांचक होता जा रहा है। हालांकि टॉप चार में कौन-कौन सी टीमें पहुंचेगी इसके बारे में अब कुछ भी कहना थोड़ा मुश्किल हो सकता है क्योंकि श्रीलंका के हाथों इंग्लैंड की हार के बाद कुछ भी हो सकता है। अब सच तो ये है कि सेमीफाइनल की होड़ में कई टीमें नजर आ रही हैं। हालांकि विश्व कप जीतने की सबसे बड़ी दावेदार इंग्लैंड और भारत को बताया जा रहा है और अब इसमें एक नाम शाहिद अफरीदी का भी जुड़ गया है। 

loksabha election banner

अफरीदी ने अपनी भविष्यवाणी करते हुए कहा कि इस बार का फाइनल मुकाबला इंग्लैंड और भारत के बीच ही खेला जाएगा। उन्होंने यू ट्यूब चैनल पर शोेएब अख्तर से बात करते हुए कहा कि भारत और इंग्लैंड की टीम मुझे फाइनल में खेलती नजर आ रही है। इन दोनों टीमों में से मेरी फेवरेट टीम भारत है क्योंकि इस टीम ने अपने खेल का स्तर काफी उंचा कर दिया है। टीम इंडिया के नए खिलाड़ी भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। 

अफरीदी के मुताबिक इस विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने की प्रबल दावेदार भारत, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया व न्यूजीलैंड है। अफरीदी ने इस विश्व कप में पाकिस्तान के प्रदर्शन पर निराशा जाहिर करते हुए कहा कि टीम में सिर्फ एक ही खिलाड़ी है जो लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहा है, वहीं अन्य खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर पाने में सफल नहीं रहें हैं। उन्होंने कहा कि अब पाकिस्तान की टीम को बाकी के बचे चार मुकाबलों में जीत दर्ज करने की कोशिश करनी चाहिए। पाकिस्तान की टीम को अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना अगला मैच 23 जून को खेलना है। अगर पाकिस्तान को इस मैच में हार मिलती है तो सेमीफाइनल में पहुंचने की उसकी उम्मीदें लगभग खत्म हो जाएगी। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.