नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का निर्णायक मुकाबला रविवार को खेला जाना है। दो मैचों की सीरीज में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें एक-एक मैच जीतकर बराबरी पर हैं। रविवार को बैंगलुरू में खेले जाने वाले मैच को जीतने वाली टीम सीरीज पर कब्जा करेगी। इस मैच से पहले स्पिनर कुलदीप यादव ने इस बात का खुलासा किया है कि टीम के अमर अकबर एंथनी कौन हैं।

भारतीय टीम ने शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलिया के सामने 340 रन का स्कोर खड़ा किया था। भारत की तरफ से ओपनर शिखर धवन, कप्तान विराट कोहली और केएल राहुल ने अर्धशतक जमाया। लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम 304 रन पर ऑलआउट हो गई। भारत ने 36 रन से मैच जीतने के साथ ही सीरीज में बराबरी कर ली। बैंगलुरू में सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच खेला जाना है जिससे विजेता का फैसला होगा।

कुलदीप मे शेयर की अमर अकबर एंथनी की तस्वीर 

भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव शनिवार को एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि टीम इंडिया के अमर अकबर एंथनी कौन हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, अनहोनी को होनी कर दें, होनी को अनहोनी। एक जगह जब जमा हो तीनों अमर अकबर एंथनी। इस तस्वीर में शिखर धवन और केएल राहुल उनके साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर के क्रम के हिसाब से धवन यहां अमर होंगे, कुलदीप खुद अकबर और राहुल की भूमिका एंथनी की हो सकती है। 

आखिरी मैच में खेलेंगे अमर -अकबर -एंथनी

सीरीज के दूसरे मुकाबले में धवन ने 96 रन जबकि राहुल ने 80 रन की बेहतरीन पारी खेली थी। वहीं गेंदबाजी में कुलदीप यादव ने दो अहम विकेट चटकाते हुए टीम इंडिया की तरफ मैच का रुख मोड़ा था। सीरीज के निर्णायक मुकाबले में भी इन तीनों के खेलने की पूरी उम्मीद है। कप्तान कोहली अपने इन तीनों ही चैंपियन खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में जरूर शामिल करेंगे।

 

Posted By: Viplove Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस