Move to Jagran APP

अर्धशतक को शतक में नहीं बदल पाने से निराश श्रेयस अय्यर ने अगले मैच में यह बड़ा काम करने का किया वादा

WI vs Ind श्रेयस अय्यर ने कहा कि मैंने दूसरे वनडे में जो स्कोर किया उससे मैं खुश हूं लेकिन जिस तरह से मैं आउट हुआ उससे नाखुश हूं। मुझे टीम को आसानी से लक्ष्य तक पहुंचाना चाहिए था। मैंने अच्छी शुरुआत की लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण ढंग से अपना विकेट गंवाया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Mon, 25 Jul 2022 07:55 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jul 2022 08:56 PM (IST)
Ind vs WI, Indian batsman Shreyas Iyer (AP Photo)

पोर्ट आफ स्पेन, एजेंसी। Ind vs WI ODI Series: भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर वेस्टइंडीज के वर्तमान दौरे में अच्छी फार्म में हैं, लेकिन वह अपने अर्धशतकों को शतक में नहीं बदल पाने से निराश हैं। अय्यर ने दूसरे वनडे में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 71 गेंदों पर 63 रन बनाए।

loksabha election banner

श्रेयस अय्यर ने कहा कि मैंने दूसरे वनडे में जो स्कोर किया उससे मैं खुश हूं लेकिन जिस तरह से मैं आउट हुआ उससे नाखुश हूं। मुझे टीम को आसानी से लक्ष्य तक पहुंचाना चाहिए था। मैंने अच्छी शुरुआत की, लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण ढंग से अपना विकेट गंवाया। आशा है कि अगले मैच में मैं इससे बेहतर प्रदर्शन करूंगा और शतक बनाने में सफल रहूंगा।

इस 27 वर्षीय बल्लेबाज को अफसोस है कि वह अब तक शतक नहीं जमा पाए हैं। उन्होंने कहा कि पिछली बार भी मेरा अच्छा कैच लपका गया था। निश्चित तौर पर मैं यह नहीं कहूंगा कि मैंने अपना विकेट आसानी से गंवाया लेकिन मुझे अपनी अच्छी शुरुआत को शतक में बदलना चाहिए था। पर मैं टीम की जीत में योगदान देकर खुश हूं।

श्रेयस अय्यर ने कहा कि यह वास्तव में अच्छा है कि मैंने लगातार दो मैचों में अर्धशतक जमाए लेकिन मुझे इन्हें शतक में तब्दील करना चाहिए था क्योंकि मैंने अच्छी शुरुआत की थी। आपको अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में इस तरह की शुरुआत हमेशा नहीं मिलती है तथा अधिक से अधिक अर्धशतक को शतक में बदलने से फायदा मिलता है। मेरे पास दूसरे वनडे में इसका अच्छा मौका था।

आपको बता दें कि तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले दो मैच जीतकर टीम इंडिया ने सीरीज तो जीत ली है। भारतीय टीम को पहले मैच में 3 रन तो वहीं दूसरे मैच में 2 विकेट से करीबी जीत मिली थी। दोनों टीमों के बीच दोनों मैच बेहद करीबी रहे थे। अब तीसरा वनडे मैच भारत और वेस्टइंडीज के बीच बुधवार को खेला जाएगा। भारत की कोशिश होगी कि वो इस मैच में जीत दर्ज करके मेजबान का क्लीन स्वीप करें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.