Move to Jagran APP

Ind vs NZ: पृथ्वी शॉ ने जड़े 6 चौके, फैंस ने कहा-वाह! सहवाग की दिलाई याद

पृथ्वी शॉ ने दूसरे वनडे में 19 गेंद पर 24 रन की छोटी पारी खेली लेकिन फैंस को उन्होंने वीरेंद्र सहवाग की याद दिला दी।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 08 Feb 2020 03:56 PM (IST)Updated: Sat, 08 Feb 2020 08:07 PM (IST)
Ind vs NZ: पृथ्वी शॉ ने जड़े 6 चौके, फैंस ने कहा-वाह! सहवाग की दिलाई याद
Ind vs NZ: पृथ्वी शॉ ने जड़े 6 चौके, फैंस ने कहा-वाह! सहवाग की दिलाई याद

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के युवा ओपनर पृथ्वी शॉ ने महज दूसरे ही वनडे में फैंस का दिल जीत लिया। पृथ्वी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑकलैंड में खेले गए दूसरे वनडे में 19 गेंद पर 24 रन की छोटी पारी खेली लेकिन फैंस को उन्होंने वीरेंद्र सहवाग की याद दिला दी। तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे में पृथ्वी ने वनडे में डेब्यू किया था।

loksabha election banner

शनिवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया को 22 रन से हार मिली और सीरीज न्यूजीलैंड ने अपने नाम कर ली। विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। न्यूजीलैंड ने मार्टिन गुप्टिल (79) और रोस टेलर की शानदार अर्धशतक के दम पर 273 रन का स्कोर खड़ा किया। पूरी भारतीय टीम 48.3 ओवर में 251 रन पर ऑलआउट हो गई।

पृथ्वी ने दिलाई सहवाग की याद

पूर्व भारतीय आतिशी ओपनर वीरेंद्र सहवाग के अंदाज में पृथ्वी ने दूसरे वनडे में शुरुआत की। 24 रन की पारी के दौरान उन्होंने कुल 6 चौके लगाए। इस पारी को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें अगला सहवाग बता दिया। एक फैन ने लिखा, "वो लम्हा जब उन्होंने सहवाग की याद दिला दी। आगे काफी सारी ऐसी पारियां देखने को मिलेगी युवा खिलाड़ी के बल्ले से।"

एक फैन ने लिखा, "वैसे तो यह कहना बहुत जल्दी होगा लेकिन वीरेंद्र सहवाग और रोहित शर्मा की झलक पृथ्वी शॉ में नजर आती है। बस लंबी पारी खेलने पर ध्यान देने की जरूरत है। इस युवा का भविष्य काफी उज्जवल है।"

एक फैन ने लिखा, "पृथ्वी शॉ बल्लेबाजी के दौरान स्ट्राइक बदलना ही भूल गए। वो तो जैसे हर गेंद पर चौका लगाना चाहते हैं। यही वजह है वो जल्दी आउट हो जाते हैं। कृपया ऐसी गलती भविष्य में दोबारा ना करें।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.