Move to Jagran APP

IND vs IRE T20: हार्दिक ने उमरान मलिक को लेकर दी प्रतिक्रिया, डेब्यू में केवल 1 ओवर की थी गेंदबाजी

IND vs IRE T20 टीम इंडिया ने आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की सीरीज का पहला मैच जीत लिया है। इस जीत के बाद हार्दिक पांड्या ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि सीरीज में जीत के साथ शुरुआत करना हमेशा अच्छा होता है।

By Sameer ThakurEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2022 09:22 AM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2022 12:55 PM (IST)
IND vs IRE T20: हार्दिक ने उमरान मलिक को लेकर दी प्रतिक्रिया, डेब्यू में केवल 1 ओवर की थी गेंदबाजी
IND vs IRE T20: हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में टीम इंडिया (फोटो क्रेडिट ट्विटर)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आयरलैंड दौरे पर गई हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में टीम इंडिया ने जीत के साथ शुरुआत की है। बारिश से बाधित मैच 12-12 ओवर का कर दिया गया जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए आयरलैंड की टीम ने 12 ओवर में हैरी टेक्टर के 64 रनों की पारी के दम पर 4 विकेट पर 108 रन बनाए और टीम इंडिया के सामने 109 रनों का लक्ष्य रखा जिसे टीम ने दीपक हुड्डा के नाबाद 47 और हार्दिक पांड्या के 24 रनों की पारी के दम पर 16 गेंद पहले जीत दर्ज कर ली।

loksabha election banner

इस मैच में जम्मू और कश्मीर के तेज गेंदबाज उमरान मलिक को खेलने का मौका मिला लेकिन उन्होंने केवल 1 ओवर ही गेंदबाजी की जिसमें उन्होंने 14 रन खर्चे। मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने उमरान मलिक पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि "उन्होंने अपनी फ्रेंचाइजी टीम के लिए बेहतरीन काम किया था लेकिन मुझे लगता है और जैसा कि हमने उनसे बात की वह पुरानी गेंद से गेंदबाजी करने में ज्यादा प्रभावी हैं।"

हार्दिक ने बतौर कप्तान पहली जीत के बाद कहा कि जीत के साथ सीरीज की शुरुआत करना अच्छा होता है। हमारे लिए बतौर टीम जीत के साथ शुरुआत करना महत्वपूर्ण था और जीत से खुश हूं। आयरलैंड के बल्लेबाजों की तारीफ करते हुए हार्दिक पांड्या ने कहा कि आयरलैंड ने शानदार बल्लेबाजी की जिससे हमें अपने मुख्य गेंदबाजों के पास वापस जाना पड़ा हो सकता है अगले मैच में उन्हें पूरी बल्लेबाजी करने का मौका मिले। टेक्टर द्वारा खेले गए कुछ शाट्स बेहतरीन थे। 

आपको बता दें कि सीरीज का दूसरा मैच 28 जून को इसी मैदान पर खेला जाएगा जहां टीम इंडिया के पास जीत के साथ-साथ क्लीन स्वीप करने का भी मौका होगा। इसके अलावा अगले मैच में हार्दिक के प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव होगा या नहीं इस बात पर भी सबकी नजर होगी क्योंकि उमरान का तो डेब्यू हो गया है लेकिन अर्शदीप सिंह अब भी अपनी बारी की इंतजार में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.