Move to Jagran APP

पूरी तरह से फ्लाप इस भारतीय बल्लेबाज को टीम में रखे जाने पर किया जाना चाहिए विचार, पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दिया सुझाव

India vs England test series दानिश कनेरिया ने हुए कहा कि ओवल टेस्ट की पहली पारी में भारतीय बल्लेबाजी फिर से फेल हो गई। भारत का मध्यक्रम फिर से रन बनाने में सफल नहीं रहा और रहाणे इस टेस्ट सीरीज में बुरी तरह से फेल रहे हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 03 Sep 2021 06:23 PM (IST)Updated: Fri, 03 Sep 2021 06:23 PM (IST)
पूरी तरह से फ्लाप इस भारतीय बल्लेबाज को टीम में रखे जाने पर किया जाना चाहिए विचार, पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दिया सुझाव
भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे व चेतेश्वर पुजारा (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय मध्यक्रम के बल्लेबाज लगातार निराश कर रहे हैं। हालांकि एकाध मौके पर इन बल्लेबाजों ने अच्छी पारी खेली है, लेकिन इंग्लैंड की धरती पर जिस निंरतरता की जरूरत रन बनाने के लिए है उसकी कमी साफ तौर पर दिख रही है। अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने भारतीय टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज रहाणे की बल्लेबाजी पर सवाल उठाते हुए कहा कि, टीम इंडिया को अब उनके बारे में सोच-विचार करने की जरूरत है। 

loksabha election banner

दानिश कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि, 'ओवल टेस्ट की पहली पारी में भारतीय  बल्लेबाजी फिर से फेल हो गई। भारत का मध्यक्रम फिर से रन बनाने में सफल नहीं रहा और रहाणे इस टेस्ट सीरीज में बुरी तरह से फेल रहे हैं। मुझे लगता है कि, टीम इंडिया को अब अजिंक्य रहाणे की जगह पर सोच-विचार करना चाहिए। सिर्फ रहाणे की नहीं टीम इंडिया की बल्लेबाजी फार्म पूरी तरह से खराब है। उन्होंने कहा कि, जब रहाणे खराब फार्म में चल रहे हैं तो सूर्यकुमार यादव और हनुमा विहारी को क्यों प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिल रहा है। सूर्यकुमार यादव हर कंडीशन में रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं तो मेरे हिसाब से उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाना चाहिए।' 

पढ़ें- IPL के एक मैच में सबसे ज्यादा बाउंड्री लगाने का रिकार्ड है क्रिस गेल के नाम, इस टीम के खिलाफ किया था ये कमाल

आपको बता दें कि, अजिंक्य रहाणे पिछले कई टेस्ट मैच में लगातार अच्छा स्कोर कर पाने में नाकामयाब रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ अब तक उन्होंने छह पारियों में 5,1,61,18,10,14 रन की पारी खेली है। इसमें से लार्ड्स टेस्ट की दूसरी पारी में उन्होंने 61 रन की पारी खेली थी, लेकिन इसके बाद फिर से उनका बल्ला लगातार खामोश है और इंग्लैंड की धरती पर वो भी रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं। पिछले 11 टेस्ट मैचों में उनके बल्ले से कोई शतक नहीं निकला है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.