Move to Jagran APP

IND vs ENG 1st T20: वर्ल्ड कप टीम में इस खिलाड़ी को शामिल करना चाहते हैं पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग

IND vs ENG 1st T20i इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में दीपक हुड्डा ने 33 रनों की तेज-तर्रार पारी खेली। उनकी इस पारी की तारीफ करते हुए वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में शामिल करने की बात कही है।

By Sameer ThakurEdited By: Published: Fri, 08 Jul 2022 11:44 AM (IST)Updated: Fri, 08 Jul 2022 11:44 AM (IST)
IND vs ENG T20: वीरेंद्र सहवाग पूर्व भारतीय क्रिकेटर (फोटो क्रेडिट ट्विटर)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। साउथैंम्टन टी20 में भारत ने इंग्लैंड को 50 रन से हराकर 3 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। इस मैच में 3 नंबर पर बल्लेबाजी करने आए दीपक हुड्डा ने इस मैच में भी अपने प्रदर्शन से सभी क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया। टास जीतकर जब रोहित शर्मा ने टीम को आक्रमक शुरुआत दी तो ऐसे समय में बेहद जरूरी था कि इस मोमेंटम को आगे भी जारी रखा जाए। इसे आगे बढ़ाने का काम किया दीपक हुड्डा ने जो इन दिनों शानदार फार्म में चल रहे हैं।

loksabha election banner

3 नंबर पर बल्लेबाजी करने आए हुड्डा ने भले ही अर्धशतक बनाने से चूक गए हों लेकिन उन्होंने 17 गेंदों पर 33 रन की तेज-तर्रार पारी खेलकर पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को अपना फैन बना लिया। हुड्डा ने अपनी इस पारी में 3 चौके और 2 बैक टू बैक छक्के लगाए।

हुड्डा को लेकर सहवाग की प्रतिक्रिया

हुड्डा की बल्लेबाजी देखकर पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उन्हें वर्ल्ड कप टीम में होना चाहिए। सहवाग ने कहा कि यदि मैं सेलेक्टर होता तो निश्चित रुप से हुड्डा को वर्ल्ड कप टीम में रखता। टी20 मैच में हुड्डा की यह केवल चौथी पारी थी जिसमें उन्होंन आयरलैंड के खिलाफ अपना पहला शतक भी लगाया था।

सहवाग यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि जिस तरह से हुड्डा ने हालिया दिनों में बल्लेबाजी की है वह कमाल है। उन्होंने कहा कि यदि वह आगामी वेस्टइंडीज दौरे पर भी इस प्रदर्शन को जारी रखते हैं तो वह वर्ल्ड कप टीम के अंतिम ग्यारह में भी जगह बना सकते हैं।

आयरलैंड के खिलाफ सफल हुड्डा

आइपीएल में लखनऊ की तरफ से शानदार बल्लेबाजी करने वाले दीपक हुड्डा को जब आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में खेलने का मौका मिला तो उन्होंने आइपीएल के प्रदर्शन को यहां भी जारी रखा। वह आयरलैंड के खिलाफ सबसे सफल बल्लेबाज रहे। उन्होंने 2 मैचों में 151 की औसत और 175.58 की स्ट्राइक रेट से 151 रन बनाए जिसमें उन्होंने दूसरे मैच में 104 रनों की शानदार पारी खेलकर अपने टी20 करियर का पहला शतक भी लगाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.