Move to Jagran APP

IND vs ENG Test: भारत से मिली करारी हार के बाद भी नहीं टूटा इंग्लैंड का गुरूर, कप्तान Ben Stokes ने इस कमजोरी पर उठाया सवाल

दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने इंग्लैंड को 309 रनों का टारगेट दिया था जिसका पीछा करते हुए इंग्लिश टीम खेल के चौथे दिन 292 रनों पर सिमट गई। इस मैच में मिली हार के बाद इंग्लैंड टीम के कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने टैक्नोलॉजी को हार का दोषी ठहराया। उनका ये बयान अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Mon, 05 Feb 2024 05:32 PM (IST)Updated: Mon, 05 Feb 2024 05:32 PM (IST)
IND vs ENG 2nd Test: Ben Stokes ने इस कमजोरी को ठहराया हार का जिम्मेदार

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Ben Stokes Statement: भारतीय टीम को विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ 106 रन से जीत मिली। इस जीत के बाद टीम इंडिया ने पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली।

loksabha election banner

दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने इंग्लैंड को 309 रनों का टारगेट दिया था, जिसका पीछा करते हुए इंग्लिश टीम खेल के चौथे दिन 292 रनों पर सिमट गई। इस मैच में मिली हार के बाद इंग्लैंड टीम के कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने टैक्नोलॉजी को लेकर एक ऐसा बयान दिया, जो तेजी से अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

IND vs ENG: Ben Stokes ने इस कमजोरी को ठहराया हार का जिम्मेदार

इंग्लैंड टीम के कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने भारत (IND vs ENG) के हाथों मिली करारी हार के बाद टैक्नोलॉजी को हार का जिम्मेदार माना। बता दें कि इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान जैक क्रॉली को LBW आउट की अपील पर मैदानी अंपायर ने  उन्हें नॉट आउट दिया था।

इसके बाद भारतीय टीम ने DRS से रिव्यू किया और स्क्रीन पर देखा गया कि गेंद लेग स्टंप को लग रही है। कॉली को कुलदीप यादव की गेंद पर आउट होकर बाहर जाना पड़ा, लेकिन मैच में हार के बाद बेन स्टोक्स ने इस फैसले को लेकर गलत बताते हुए तकनीक को दोषी ठहराया।

स्टोक्स ने कहा कि जैक क्रॉली को आउट देने का फैसला गलत था। तकनीक ने इसे रिव्यू में गलत दिखाया और ये हार की वजह बना। उनका ये बयान तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: WTC Points Table: इंग्लैंड को रौंदकर भारत को हुआ तगड़ा फायदा, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की प्वाइंट्स टेबल में इस स्थान पर पहुंची रोहित की सेना

इसके अलावा बेन स्टोक्स ने आगे बताया कि चौथी पारी में मुझे अपने खिलाड़ियों पर भरोसा था कि हम ये लक्ष्य हासिल कर लेंगे, लेकिन हम अपने सोच और प्लान पर खरे नहीं उतर पाए और स्कोरबोर्ड के प्रेशर से हम चूक गए। हमारे ड्रेसिंग रूम में काफी शानदार प्लेयर हैं और सभी को अपना किरदार पता है।

स्टोक्स ने आगे ये भी कहा कि कल जिस तरह से हमारे स्पिनर्स ने गेंदबाजी की उसे देखकर काफी खुशी हुई। मेरे हिसाब से इस टेस्ट सीरीज में दो सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाज खेल रहे हैं, जिनमें एक जेम्स एंडरसन हैं और दूसरे जसप्रीत बुमराह है जिनको गेंदबाजी करता देख काफी मजा आता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.