Move to Jagran APP

Ind vs Ban: आपसी तालमेल की वजह से टीम इंडिया का पेस अटैक हुआ मजबूत- ईशांत शर्मा

India vs Bangladesh ईशांत शर्मा ने कहा कि हम सब एक-दूसरे के प्रदर्शन का लुत्फ उठाते हैं और अपनी योजनाओँ के बारे में लगातार चर्चा करते रहते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 17 Nov 2019 04:38 PM (IST)Updated: Sun, 17 Nov 2019 04:38 PM (IST)
Ind vs Ban: आपसी तालमेल की वजह से टीम इंडिया का पेस अटैक हुआ मजबूत- ईशांत शर्मा
Ind vs Ban: आपसी तालमेल की वजह से टीम इंडिया का पेस अटैक हुआ मजबूत- ईशांत शर्मा

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ind vs Ban: टीम इंडिया (Team India) का गेंदबाजी आक्रमण इस वक्त बेहरतीन है। खुद कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी कहा कि उनके पास इस वक्त ड्रीम पेस कांबिनेशन है। वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने टीम की तेज गेंदबाजी आक्रमण को लेकर अपनी बातें सामने रखी हैं। उन्होंने बताया कि टीम के सभी गेंदबाजों का आपसी तालमेल शानदार है और इसी की वजह से हमारा आक्रमण मजबूत हुआ है। उन्होंने कहा कि हम एक-दूसरे की सफलता का मिलकर जश्न मनाते हैं और इसका लुत्फ उठाते हैं और इसकी वजह से ही हमारी गेंदबाजी इतनी शानदार हो गई है। 

loksabha election banner

आइसीसी की वेबसाइट के मुताबिक ईशांत ने कहा कि हमारे दिमाग में सीनियर या जूनियर जैसा कुछ भी नहीं होता है। हम सब एक-दूसरे के प्रदर्शन का लुत्फ उठाते हैं और अपनी योजनाओँ के बारे में लगातार चर्चा करते रहते हैं। हमारे बीच एक हेल्दी प्रतिस्पर्धा है। टीम में जो भी तेज गेंदबाजी हैं वो हमेशा एक-दूसरे की मदद करने की कोशिश करते हैं। अगर किसी की गेंदबाजी में कोई कमी दिखती है तो उससे बात की जाती है और फिर उसमें सुधार करने का प्रयास किया जाता है। इसकी वजह से एक टीम के तौर पर चीजें ज्यादा आसान हो जाती है। 

इस वक्त ईशांत शर्मा टीम इंडिया के सबसे सीनियर तेज गेंदबाज हैं और अपना सौ टेस्ट मैच पूरे करने के करीब हैं। उमेश यादव और मोहम्मद शमी के पास उनके मुकाबले कम मैच खेलने का अनुभव है, लेकिन मैदान पर सबका आपसी तालमेल देखने को मिल जाता है। टीम के मुख्य तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में भी तेज गेंदबाज काफी अच्छा खेल दिखा रहे हैं और इंदौर टेस्ट मैच में इन्होंने 20 में से 14 विकेट लिए। पहले टेस्ट मैच में मोहम्मद शमी ने सबसे ज्यादा विकेट लिए और बेहतरीन गेेंदबाजी की। अब भारत को अपना दूसरा टेस्ट मैच बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता में 22 नवंबर से खेलना है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.