Move to Jagran APP

'अगर संजू सैमसन को मौका मिला होता तो 2019 वनडे वर्ल्ड कप जीत जाते'- एस श्रीसंत

IPL 2020 भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने कहा कि संजू सैमसन को 2015 से ही तीन प्रारूपों में खेलने का मौका मिलना चाहिए था। अगर वो इस वक्त भारत के लिए खेल रहे होते तो ऐसा ही प्रदर्शन करते और भारत वर्ल्ड कप जीत जाता।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 08:10 AM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 08:10 AM (IST)
'अगर संजू सैमसन को मौका मिला होता तो 2019 वनडे वर्ल्ड कप जीत जाते'- एस श्रीसंत
राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2020 में कुछ बल्लेबाजों ने अब तक काफी प्रभावित किया है जिसमें संजू सैमसन भी हैं। संजू लगातार इस लीग में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और पहले मैच में सीएसके के खिलाफ उन्होंने 32 गेंदों पर 75 रनों की पारी खेली थी तो वहीं दूसरे मुकाबले में पंजाब के खिलाफ उन्होंने 42 गेंदों पर 85 रन की पारी खेलते हुए टीम को जीत के लिए मिले 224 रन से लक्ष्य तक पहुंचाने में बड़ी भूमिका निभाई थी। राजस्थान ने इस लीग का अब तक का सबसे बड़ा रन चेज किया था और नया रिकॉर्ड बनाया था और इस जीत के नायक तो संजू ही थे। 

loksabha election banner

संजू सैमसन की हर किसी ने तारीफ की जिसमें कांग्रेस सांसद शशि थरूर भी थे। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, मैं संजू को पिछले 10 साल से जानता हूं और जब वो 14 साल के थे तब मैंने उनसे कहा था कि वो एक दिन अगले एम एस धौनी बनेंगे और वो दिन आ गया। हालांकि शशि थरूर की इस विचार को लेकर गौतम गंभीर ने कहा था कि वो उनकी इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते हैं तो वहीं तेज गेंदबाज श्रीसंत ने भी शशि थरूर की बात का जवाब दिया। 

श्रीसंत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि संजू सैमसन अगले धौनी तो नहीं हैं और मगर उन्हें 2015 से ही भारतीय टीम का हिस्सा होना चाहिए था। उन्होंने लिखा कि वो सिर्फ और सिर्फ संजू सैसमन ही हैं। उन्हें साल 2015 से ही भारतीय टीम का नियमित सदस्य होना चाहिए था और क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में खेलना चाहिए था। कृप्या उनकी तुलना ना करें और अगर उन्हें सही मौका दिया जाता तो वो इसी तरह से भारत के लिए खेल रहे होते और वर्ल्ड कप जीत जाते...लेकिन।  

वहीं संजू सैमसन ने धौनी के साथ अपनी तुलना पर कहा कि उनकी तरह से कोई नहीं खेल सकता। मैं कभी भी उनकी तरह से खेलने के बारे में नहीं सोचता हूं। वो भारतीय क्रिकेट के लीजेंड हैं और मेरी उनके साथ तुलना किए जाने की बात को मैं सही नहीं मानता। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.