नई दिल्ली, आईएएनएस। पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर जावेद मियांदाद ने एक बार फिर से हिंसा भड़काने वाला बयान दिया है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के कश्मीर को लेकर दी गई युद्ध की धमकी के बाद मियांदाद ने भी सोशल मीडिया पर कश्मीर का राग अलापा है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर मियांदाद का एक वीडिया वायरल हो रहा है जिसमें वह हिंसक बयान देते नजर आ रहे हैं। पीएम इमरान खान की कप्तानी में आईसीसी वनडे विश्व कप जीतने वाली टीम के सदस्य रहे मियांदाद ने अपने प्रधानमंत्री का साथ देते हुए कहा कि भारत के खिलाफ वह तलवार भी उठा सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक, मियांदाद का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है जिसमें वह कश्मीर के लोगों के प्रति एकजुट होने की बात कर रहे हैं। जो वीडिया चर्चा में है उसमें पूर्व पाक क्रिकेटर पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की वनडे जर्सी में नजर आ रहे हैं।

वायरल हुए वीडियो में मियांदाद तलवार लहराते हुए और भड़काउ बयान देते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘कश्मीरी भाइयों आपको जरा भी फिक्र करने की जरूरत नहीं है। हम आपके साथ हैं। मैंने पहले बल्ले से छक्का मारा था, अब इस तलवार का भी प्रयोग कर सकता हूं।’

मियांदाद का साफ कहना था कि अगर वह क्रिकेट के मैदान पर बल्ले का प्रयोग कर छक्का लगा सकते हैं तो फिर तलवार के साथ किसी इंसान को क्यों नहीं मार सकते।

 

Posted By: Viplove Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप