Move to Jagran APP

ICC world cup 2019: भारत से हार के बाद फैंस से मिल रही गालियों से बचने के लिए पाक क्रिकेटर्स ने उठाया ये कदम

ICC world cup 2019 भारत से हार को पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस पचा नहीं पा रहे हैं और अपनी टीम के खिलाड़ियों के लिए अपशब्द का इस्तेमाल कर रहे हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 18 Jun 2019 04:37 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jun 2019 12:02 AM (IST)
ICC world cup 2019: भारत से हार के बाद फैंस से मिल रही गालियों से बचने के लिए पाक क्रिकेटर्स ने उठाया ये कदम
ICC world cup 2019: भारत से हार के बाद फैंस से मिल रही गालियों से बचने के लिए पाक क्रिकेटर्स ने उठाया ये कदम

 नई दिल्ली, जेएनएन। ICC world cup 2019 भारतीय टीम (Team India) के खिलाफ मिली हार के बाद पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाड़ियों की मुसीबतें बढ़ चुकी है। फैंस नाराज हैं और सोशल मीडिया पर टीम और खिलाड़ियों की जमकर खिंचाई हो रही है। अब टीम के तेज गेंदबाज मो. आमिर (Md Amir) ने फैंस से अपील की है कि कृप्या खिलाड़ियों के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल ना करें। वहीं टीम के सीनियर खिलाड़ी व ऑलराउंडर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने भी खिलाड़ियों के परिवार को आलोचना के दायरे से बाहर रखने की अपील की है। इस वक्त सिर्फ फैंस ही नहीं पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर भी मौजूदा टीम के खिलाड़ियों की जमकर आलोचना कर रहे हैं। 

loksabha election banner

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी सरफराज अहमद की कप्तानी पर सवाल उठाए और उनकी कप्तानी को बेरकूफाना करार दिया। वहीं शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा की रेस्त्रां वाली वीडियो सामने आने के बाद वो भी पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस के निशाने पर आ गए। इसके बाद शोएब मलिक ने भी ट्वीट किया और कहा कि मैं टीम के सभी खिलाड़ियों की तरफ से मीडिया और फैंस से अपील करता हूं कि उनके परिवार का सम्मान किया जाए। पविवार को इसमें घसीटा जाना सही नहीं है। वहीं पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी मो. यूसुफ ने कहा कि शोएब मलिक को अब विश्व कप के अगले मैच में खेलने का मौका नहीं दिया जाना चाहिेए। मलिक ने कहा कि सोशल मीडिया पर डाली गई वीडियो मैच के पहले की रात का नहीं है। 

वहीं मो. आमिर ने कहा कि खिलाड़ियों के लिए अपशब्द का इस्तेमाल नहीं करें। हम जरूर वापसी करेंगे। 

Pls dont use bad words for the players yes u guys can criticise our performance we will bounce back InshAllah we need ur support 🙏🙏🙏

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.