कोलकाता। आरसीबी के गेंदबाजी कोच आशीष नेहरा ने कहा कि उभरते हुए तेज गेंदबाज नवदीप सैनी आगामी विश्व कप के दौरान पदार्पण कर सकते हैं।

आरसीबी ने 2018 के आइपीएल के लिए इस तेज गेंदबाज को तीन करोड़ रुपये में खरीदा था, लेकिन उन्हें कोई मैच खेलने का मौका नहीं मिला। हालांकि, मौजूदा सत्र में वह शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। हरियाणा के 26 साल के सैनी को विश्व कप के लिए भारतीय टीम में स्टैंड बाई रखा गया है।

नेहरा ने केकेआर के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर कहा, 'उनके पास गति और उछाल है और सबसे महत्वपूर्ण चीज यह है कि फिलहाल उनका मनोबल बढ़ा हुआ है, विशेषकर इस प्रारूप में, क्योंकि यह काफी तेज है। दो मैचों से ही उनका मनोबल बढ़ गया, जबकि किसी ने नहीं सोचा था कि वह अच्छा करेंगे। यह आइपीएल की खूबसूरती है। उनके खिलाफ रन बनेंगे, लेकिन उनके पास अच्छा गेंदबाज बनने की क्षमता है। वह पहला स्टैंड बाई हैं और अगर कोई तेज गेंदबाज चोटिल होता है तो उन्हें विश्व कप में खेलने का मौका मिलेगा।' आपको बता दें कि नवदीप सैनी ने अपनी तेजी से आइपीएल के इस सीजन के दौरान सबको खूब प्रभावित किया है। वो टीम के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं साथ ही अपनी गति से विरोधी बल्लेबाजों को परेशान कर रहे हैं। 

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप