Move to Jagran APP

हार्दिक पांड्या और नताशा की थ्रोबैक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने पत्नी नताशा स्टानकोविक के साथ अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं जो अब सोशल मीडिया पर वायरस हो रही हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Fri, 28 Aug 2020 08:12 AM (IST)Updated: Fri, 28 Aug 2020 08:12 AM (IST)
हार्दिक पांड्या और नताशा की थ्रोबैक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इस समय संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई में हैं। हार्दिक पांड्या इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 13वें सीजन में भाग लेने के लिए मुंबई इंडियंस टीम के साथ यूएई पहुंचे हैं। पांड्या का तन यानी शरीर भले ही अबू धाबी में हो, लेकिन उनका मन गुजरात के वड़ोदरा शहर में है। ऐसा इसलिए है, क्योंकि पांड्या हाल ही में पापा बने हैं और वे अपने बेटे और पत्नी के साथ समय बिताना चाहते हैं।

loksabha election banner

खैर ये तो बात रही उनके जीवन से जुड़ी, लेकिन इस समय हार्दिक पांड्या की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचाई हुई है। इस तस्वीर में उनके साथ कोई और नहीं, बल्कि उनकी पत्नी नताशा स्टानकोविक हैं। हार्दिक पांड्या ने अपनी और नताशा की थ्रोबैक तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। ऐसा पहली बार नहीं है, जब उन्होंने नताशा और अपनी तस्वीर को शेयर किया है। यूएई पहुंचने के बाद उन्होंने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Watch-u lookin at? 😎

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

वहीं, नताशा भी हार्दिक पांड्या की हर पोस्ट पर अपना जवाब दे रही हैं। कभी दिल वाली इमोजी तो कभी हग वाली इमोजी के साथ नताशा वड़ोदरा में रहकर हार्दिक को अपना प्यार भेज रही हैं। 30 जुलाई को नताशा ने बेटे को जन्म दिया है। उधर, हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा किया था। हार्दिक और उनके परिवार ने उनके बेटे का नाम अगस्त्या (Agastya Pandya) रखा है। हार्दिक लगातार नताशा से बात कर रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Missing my 2 angels 👼 Blessed to have you both in my life 🙏🏾❤️

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने हाल ही में नताशा के साथ की गई वीडियो कॉल का एक स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इस स्क्रीनशॉट में नताशा और उनका बेटा नजर आ रहा है, जबकि ऊपर हार्दिक पांड्या हैं, जो यूएई में रहकर उनसे बात कर रहे हैं, लेकिन हाल ही में जो तस्वीर हार्दिक पांड्या ने शेयर की है उसमें वे और नताशा एक लग्जरी कार में बैठे नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "Watch-u lookin at?"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.