Move to Jagran APP

मुश्किल दिनों में साथ देने के लिए हार्दिक ने अपनों का जताया आभार, शेयर किया इंजरी से उबरने का वीडियो

Hardik Pandya इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में प्लेयर आफ द सीरीज हार्दिक पांड्या ने अपने मुश्किल दिनों को याद करते हुए एक वीडियो साझा किया है जिसके माध्यम से उन्होंने उन लोगों का आभार जताया है जिन्होंने उनका साथ दिया था।

By Sameer ThakurEdited By: Published: Mon, 18 Jul 2022 03:52 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jul 2022 03:52 PM (IST)
हार्दिक पांड्या, आलराउंडर भारतीय क्रिकेट टीम (फोटो क्रेडिट ट्विटर)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर वनडे में अपने आलराउंडर प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया को मैच और सीरीज जीताने वाले हार्दिक पांड्या ने एकबार फिर से अपने उन दिनों को याद किया था जब पीठ में चोट के कारण उन्हें 7 महीने के लिए क्रिकेट से दूर रहना पड़ा था।

loksabha election banner

हार्दिक ने मैनचेस्टर वनडे में बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया। 'प्लेयर आफ द सीरीज' हार्दिक ने पहले गेंदबाजी में 24 रन देकर 4 विकेट झटके तो वहीं जब बल्लेबाजी में टीम 72 के स्कोर पर 4 विकेट गंवाकर लड़खड़ा रही थी तब बल्ले से 71 रनों की तेज-तर्रार पारी खेल कर टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

इंग्लैंड दौर पर शानदार प्रदर्शन करने वाले हार्दिक ने एक वीडियो शेयर करके उन लोगों का आभार जताया है जिन्होंने मुश्किल परिस्थितियों में उनका साथ दिया। हार्दिक ने इंजरी का वीडियो साझा करते हुए उतार-चढ़ाव से भरे जीवन में अपने लोगों का साथ देने के लिए आभार जताया। हर सुबह उठकर जाने की ललक, मजबूत बनने की इच्छा और अपने देश के लिए खेलने की इच्छा के साथ हम उस परिस्थिति से निकले। उन लोगों का सदा आभार जो मेरे लिए खड़े रहे, मुझे प्रोत्साहित किया और मुझे राह दिखाई।

हार्दिक ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें, उनके इंजरी के दिनों से लेकर टीम इंडिया का नेतृत्व करने तक का सफर है। इस वीडियो में इंजरी से वापसी के लिए संघर्ष करते हार्दिक से लेकर आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में टीम इंडिया का नेतृत्व करने के बारे में दर्शाया गया है।

इंजरी के दौरान हार्दिक के वापसी को लेकर भी सवाल उठने लगे थे लेकिन पहले आइपीएल में उन्होंने अपनी कप्तानी में अपनी टीम गुजरात टाइटंस को चैंपियन बनाया और फिर उन्हें आयरलैंड के खिलाफ टीम इंडिया का नेतृत्व करने का मौका मिला। उन्होंने वहां भी अपनी कप्तानी में टीम को 2-0 से जीत दिलाई।

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज में भी उन्होंने अपना आइपीएल का प्रदर्शन जारी रखा और अपने आलराउंड प्रदर्शन के दम पर सबसे बड़े मैच विनर के रूप में उभरे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.