Move to Jagran APP

कोरोना के खतरे के बीच हार्दिक पांड्या ने कैसे मनाया बड़े भाई क्रुणाल का जन्मदिन, देखिए तस्वीर

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने मंगलवार को बड़े भाई क्रुणाल के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने उनका जन्मदिन मनाया।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 24 Mar 2020 04:09 PM (IST)Updated: Tue, 24 Mar 2020 04:09 PM (IST)
कोरोना के खतरे के बीच हार्दिक पांड्या ने कैसे मनाया बड़े भाई क्रुणाल का जन्मदिन, देखिए तस्वीर
कोरोना के खतरे के बीच हार्दिक पांड्या ने कैसे मनाया बड़े भाई क्रुणाल का जन्मदिन, देखिए तस्वीर

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल को अपने जन्मदिन को मनाने का भी मौका नहीं मिला। इसकी वजह इस वक्त पूरी दुनिया में फैला कोरोना महामारी है। कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया समेत भारत में भी लॉकडाउन की स्थिति है।

loksabha election banner

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने मंगलवार को बड़े भाई क्रुणाल के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने उनका जन्मदिन मनाया। 24 मार्च 1991 को जन्में क्रुणाल अपना 29वां जन्मदिन मना रहे हैं लेकिन कोरोना ने उनके इस दिन का मजा फीका कर दिया है। हार्दिक ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए भाई के जन्मदिन को शेयर किया।

तस्वीर में हार्दिक बड़े भाई को एक झूठ का केक खिलाते हुए नजर आ रहे हैं। हार्दिक ने हाथ में केक पकड़ने की एक्टिंग की है लेकिन हाथ में है कुछ नहीं। क्रुणाल भी मुंह खोलकर भाई के इस झूठ के केक को खाने की एक्टिंग कर रहे हैं। इस तस्वीर के साथ हार्दिक ने लिखा, "जन्मदिन की बहुत बधाई मेरे भाई। हम आइसोलोशन में एक दूसरे का ख्याल रख रहे हैं इसलिए आपके लिए जीरो कैलोरी वाला केक बतौर गिफ्ट। बहुत सारा प्यार, क्रुणाल पांड्या।" 

कोविड 19 की बढ़ रहे खतरो को देखते हुए हर किसी को ज्यादा से ज्यादा घर पर रहने की सलाह दी गई है। बाहर सिर्फ जरूरी काम के लिए निकलने की अनुमति है। रोजमर्रा के जरूरत की चीजों के दुकानों के खुला रखा जा रहा है उसके अलावा सभी दुकानें बंद हैं। भरातीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी भी घर पर बंद हैं और अपने चाहने वालों के साथ फोटो और वीडियो के जरिए जुड़ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.