नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों टीम से बाहर चल रहे हैं। पीठ की तकलीफ के बाद उन्होंने लंदन में अपनी सर्जरी कराई है। हार्दिक मैदान के अंदर और बाहर दोनों ही जगह काफी चर्चा में रहते हैं। अपने बयानों से कुछ दिन विवाद में घिरे हार्दिक अब अपने ट्वीट की वजह से फैंस से निशाने पर हैं।

हार्दिक ने एक पुराने घरेलू मुकाबले का वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने जहीर खान की गेंद पर छक्का लगाया था। इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने जहीर को जन्मदिन की बधाई दी थी। इस ट्वीट पर फैंस काफी भड़के हुए हैं और सबने उनको अपने से बड़े खिलाड़ी की इज्जत करने की सलाह दी। हार्दिक के ट्वीट के जवाब में जहीर खान ने अपने प्रतिक्रिया दी और कहा कि मैं आपके जैसा अच्छा बल्लेबाज नहीं हूं। मेरा जन्मदिन बिल्कुल उतना ही अच्छा था जितना आपके द्वारा उस मैच में खेली गई मेरी अगली गेंद।

हार्दिक ने पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान को उनके जन्मदिन पर जिस अंदाज में बधाई दी है वह क्रिकेट प्रशंसकों को रास नहीं आई और उन्होंने पांड्या की कड़ी निंदा की है। जहीर के 41वें जन्मदिन पर हार्दिक ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि जन्मदिन मुबारक हो जैक। मुझे उम्मीद है आप भी गेंद को मैदान से बाहर मारेंगे जैसे कि मैंने यहां किया।

हार्दिक ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह एक घरेलू मैच में जहीर की गेंद पर छक्का मार रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट किया कि अहंकार तुझे ले डूबेगा मेरे भाई पांड्या, विनम्र बनें मूर्ख नहीं।

एक अन्य यूजर ने लिखा कि उम्मीद है कि हार्दिक आप टॉक शो के बाहर भी बेहतरीन प्रदर्शन करोगे और भारत के लिए विश्व कप जीतने में सफल हो पाओगे जैसा कि जहीर ने किया। पांड्या ने हाल ही में लंदन में अपनी पीठ की सर्जरी कराई है।

एक ने लिखा, हार्दिक आप पैसे तो कमा सकते हैं लेकिन तमीज कहां से लाएंगे। वहीं एक फैन ने ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, पैसा और नाम कमाने से क्लास भी आ जाएगा इसकी गारंटी नहीं होती। गंवार आदमी है ये।

हार्दिक पांड्या इन दिनों चोट की वजह से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। लंदन में उनकी सर्जरी हुई है और इसके बाद वह फिट होकर मैदान पर वापसी करने को बेकरार है। एशिया कप में उनको पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में चोट लगी थी। इसके बाद ठीक होकर उन्होंने आईसीसी विश्व कप में वापसी की थी लेकिन दोबारा चोट उभरने के बाद उनको सर्जरी करानी पड़ा।

Posted By: Viplove Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप