Move to Jagran APP

हरभजन की चयनकर्ता और कप्तान को हिदायत, MS Dhoni अगर उपलब्ध हैं तो टीम में जगह दीजिए

Harbhajan singh on MS Dhoni भज्जी का मानना है कि आईपीएल मे प्रदर्शन के आधार पर धौनी का चयन हो इससे कहीं ज्यादा बड़े खिलाड़ी हैं वो।

By Viplove KumarEdited By: Published: Thu, 16 Apr 2020 06:00 PM (IST)Updated: Thu, 16 Apr 2020 06:00 PM (IST)
हरभजन की चयनकर्ता और कप्तान को हिदायत, MS Dhoni अगर उपलब्ध हैं तो टीम में जगह दीजिए

नई दिल्ली, आईएएनएस। भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा है कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को टी20 विश्व कप की टीम में चुना जाना चाहिए। भज्जी का मानना है कि आईपीएल मे प्रदर्शन के आधार पर धौनी का चयन हो इससे कहीं ज्यादा बड़े खिलाड़ी हैं वो। अगर वो चयन के लिए उपलब्ध होते हैं तो विश्व कप टीम में उनको जगह दी जानी चाहिए।

loksabha election banner

आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में हरभजन सिंह ने बताया, "आप धौनी को आईपीएल में किए प्रदर्शन के आधार पर कैसे जज कर सकते हैं। आप उनका आईपीएल का फॉर्म देखेंगे या फिर उनको सम्मान देंगे। आप यह देखेंगे कि वो भारत के महानतम खिलाड़ी और कप्तानों में से एक हैं। इस इंसान ने भारतीय क्रिकेट के लिए काफी कुछ किया है।"

हरभजन सिंह ने नए मुख्य चयनकर्ता, कप्तान और कोच की तरफ इशारा करते हुए उनके इदायत दी और कहा अगर धौनी उपलब्ध हैं, आपको उनकी जरूरत है तो टीम में चयन कीजिए।

भज्जी का कहना था, "एमएस धौनी बहुत बहुत बड़े खिलाड़ी हैं। उनको यह बताने की जरूरत नहीं है कि उनके अंदर क्षमता है या नहीं। इसलिए मुझे नहीं लगता है कि आप इसके बारे में ज्यादा सोचने की जरूरत है। अगर आपको लगता है धौनी की जरूरत है और वो उपलब्ध हैं उनका चयन कीजिए।"

 

इससे पहले मोहम्मद कैफ और वीवीएस लक्ष्मण ने भी कहा था कि धौनी में काफी क्रिकेट बाकी है। कैफ का कहना था कि धौनी में अभी भी क्रिकेट बचा हुआ है और उनके टी20 विश्व कप में मौका मिलना चाहिए। वहीं वीवीएल ने आईपीएल की बात करते हुए कहा था कि धौनी को अभी एक दो साल आईपीएल खेलते रहना चाहिए। उनका मानना था कि नए चयनकर्ताओं को पूर्व कप्तान के साथ बैठकर उनके भविष्य पर चर्चा करनी चाहिए।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.