Move to Jagran APP

हरभजन सिंह ने सचिन तेंदुलकर समेत 10 दिग्गजों से पूछा ये सवाल, क्या आपके पास भी है जवाब

हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर सचिन तेंदुलकर समेत 10 दिग्गजों से एक सवाल पूछा है जिसका जवाब अभी तक किसी ने नहीं दिया है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sun, 05 Apr 2020 08:31 AM (IST)Updated: Sun, 05 Apr 2020 08:31 AM (IST)
हरभजन सिंह ने सचिन तेंदुलकर समेत 10 दिग्गजों से पूछा ये सवाल, क्या आपके पास भी है जवाब
हरभजन सिंह ने सचिन तेंदुलकर समेत 10 दिग्गजों से पूछा ये सवाल, क्या आपके पास भी है जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की वजह से इनदिनों हर कोई अपने-अपने घरों में कैद है। क्रिकेटर भी घर पर ही मौज-मस्ती में जुटे हुए हैं। क्रिकेटर ऐसे में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, जिनमें दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह भी शामिल हैं, जो सोशल मीडिया के जरिए कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में लड़ाई लड़ रहे लोगों को मोटिवेट कर रहे हैं। इसी बीच हरभजन सिंह ने सचिन तेंदुलकर समेत 10 दिग्गजों से एक सवाल पूछा है, जिसका जवाब शायद ही किसी के पास हो।

loksabha election banner

दरअसल, हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, वीवीएस लक्ष्मण, जहीर खान, युवराज सिंह, रोहित शर्मा, जतिन सप्रू, वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर और पत्नी गीता बसरा से एक सवाल पूछा है, जिसका जवाब उन्हें घंटों बाद भी नहीं मिली है। भज्जी ने इन सभी से पूछा है कि इस तस्वीर में बताएं कितने बॉक्स हैं 3 या 4, क्योंकि इन बॉक्स की बनावट एक तरफ से तीन दिखाई पड़ रही है, जबकि दूसरी तरफ से ऐसा लग रहा है कि ये चार बॉक्स हैं। आप भी देखें ये पोस्ट..

हरभजन सिंह ने इस पोस्ट को कई घंटे पहले शेयर किया था, लेकिन अभी तक किसी ने कोई जवाब नहीं दिया है। यहां तक कि किसी ने मजाकिया अंदाज में भी इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है। इससे पहले की बात करें तो हरभजन सिंह ने डॉक्टर, मेडिकल स्टाफ और अन्य लोगों को सच्चा वॉरियर बताया था जो इन दिनों कोरोना वायरस जैसे संक्रमण के बीच अपनी जान की परवाह किए बिना लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं।

भज्जी ने अपनी पोस्ट में लिखा है, "हाँ, हम आपके हमेशा के लिए ऋणी हैं। डॉक्टर, सभी मेडिकल हेल्प वर्कर्स, पुलिस और हर एक को नर्स जो हम सभी के लिए काम कर रहे हैं, हग आपकी सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.