नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने भारत के खिलाफ एक बार फिर से आग उगला और नफरत फैलाने वाली बातें कही। अफरीदी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अफरीदी की इस गलत बयानबाजी पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज व सांसद गौतम गंभीर ने करारा जवाब दिया। 

गौतम गंभीर ने एक ट्वीट किया और उसमें शाहिद अफरीदी पर तंज कसते हुए उनको बच्चा करार दिया है। गंभीर ने लिखा है, "अफरीदी कह रहा है कि पाकिस्तान के पास 7 लाख की फौज है और उसे सपोर्ट करने के लिए उसके पीछे 20 करोड़ लोग खड़े हैं। फिर भी वो 70 साल से कश्मीर के लिए भीख मांग रहे हैं। इमरान खान, शाहिद अफरीदी और कमर जावेद बाजवा जैसे जोकर भारत के खिलाफ सिर्फ जहर ही उगल सकते हैं। ये लोग पाकिस्तान के आवाम को सिर्फ उल्लू बना सकते हैं, लेकिन फैसले के दिन तक उन्हें कश्मीर नहीं मिलेगा। याद है बांग्लादेश।" 

Pak has 7 lakh force backed by 20 Cr ppl says 16 yr old man @SAfridiOfficial. Yet begging for Kashmir for 70 yrs. Jokers like Afridi, Imran & Bajwa can spew venom against India & PM @narendramodi ji to fool Pak ppl but won't get Kashmir till judgment day! Remember Bangladesh?

वैसे ये पहला मौका नहीं है जब शाहिद अफरीदी इस तरह का काम कर रहे हैं। वो अक्सर ही भारत के खिलाफ इस तरह की बयानबाजी करते रहते हैं और खुद को चर्चा में रखना चाहते हैं। एक बार फिर से अफरीदी ने वही किया है। वैसे अफरीदी जिस राह पर चल रहे हैं उससे तो यही लगता है कि वो भी आने वाले वक्त में इमरान खान की तरह ही पाकिस्तान की राजनीति का हिस्सा बनना चाहते हैं। इमरान भी पहले क्रिकेटर थे और इस खेल से संन्यास से बाद वो संघर्ष करते-करते पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बन गए। उनके प्रधानमंत्री बनने के बाद ऐसा लगा था कि दोनों देशों के संबंधों में मधुरता आएगी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। 

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस