Move to Jagran APP

गौतम गंभीर ने शाहिद अफरीदी व इमरान खान को 'जोकर' बताया, कहा- '70 साल से भीख क्यों मांग रहे हो'

गौतम गंभीर ने कहा कि शाहिद अफरीदी जैसे लोग भारत के खिलाफ सिर्फ जहर उगलना ही जानते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 17 May 2020 02:06 PM (IST)Updated: Sun, 17 May 2020 02:06 PM (IST)
गौतम गंभीर ने शाहिद अफरीदी व इमरान खान को 'जोकर' बताया, कहा- '70 साल से भीख क्यों मांग रहे हो'
गौतम गंभीर ने शाहिद अफरीदी व इमरान खान को 'जोकर' बताया, कहा- '70 साल से भीख क्यों मांग रहे हो'

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने भारत के खिलाफ एक बार फिर से आग उगला और नफरत फैलाने वाली बातें कही। अफरीदी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अफरीदी की इस गलत बयानबाजी पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज व सांसद गौतम गंभीर ने करारा जवाब दिया। 

loksabha election banner

गौतम गंभीर ने एक ट्वीट किया और उसमें शाहिद अफरीदी पर तंज कसते हुए उनको बच्चा करार दिया है। गंभीर ने लिखा है, "अफरीदी कह रहा है कि पाकिस्तान के पास 7 लाख की फौज है और उसे सपोर्ट करने के लिए उसके पीछे 20 करोड़ लोग खड़े हैं। फिर भी वो 70 साल से कश्मीर के लिए भीख मांग रहे हैं। इमरान खान, शाहिद अफरीदी और कमर जावेद बाजवा जैसे जोकर भारत के खिलाफ सिर्फ जहर ही उगल सकते हैं। ये लोग पाकिस्तान के आवाम को सिर्फ उल्लू बना सकते हैं, लेकिन फैसले के दिन तक उन्हें कश्मीर नहीं मिलेगा। याद है बांग्लादेश।" 

Pak has 7 lakh force backed by 20 Cr ppl says 16 yr old man @SAfridiOfficial. Yet begging for Kashmir for 70 yrs. Jokers like Afridi, Imran & Bajwa can spew venom against India & PM @narendramodi ji to fool Pak ppl but won't get Kashmir till judgment day! Remember Bangladesh?

वैसे ये पहला मौका नहीं है जब शाहिद अफरीदी इस तरह का काम कर रहे हैं। वो अक्सर ही भारत के खिलाफ इस तरह की बयानबाजी करते रहते हैं और खुद को चर्चा में रखना चाहते हैं। एक बार फिर से अफरीदी ने वही किया है। वैसे अफरीदी जिस राह पर चल रहे हैं उससे तो यही लगता है कि वो भी आने वाले वक्त में इमरान खान की तरह ही पाकिस्तान की राजनीति का हिस्सा बनना चाहते हैं। इमरान भी पहले क्रिकेटर थे और इस खेल से संन्यास से बाद वो संघर्ष करते-करते पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बन गए। उनके प्रधानमंत्री बनने के बाद ऐसा लगा था कि दोनों देशों के संबंधों में मधुरता आएगी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.