Move to Jagran APP

मेरे लिए वो इमोशन हैं...करोड़ों फैन्स का दिल जीत लेगा Sachin Tendulkar को लेकर दिया गया Virat Kohli का यह बयान

Virat Kohli Statement on Sachin Tendulkar विराट कोहली ने सचिन तेंदुलकर को लेकर दिल जीत लेने वाला बयान दिया है। कोहली का कहना है कि सचिन उनके लिए हमेशा ही इमोशन रहे हैं और उन्होंने भारत के पूर्व कप्तान के करियर पर एक अलग तरह की छाप छोड़ी है।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraPublished: Mon, 17 Apr 2023 05:14 PM (IST)Updated: Mon, 17 Apr 2023 07:24 PM (IST)
मेरे लिए वो इमोशन हैं...करोड़ों फैन्स का दिल जीत लेगा Sachin Tendulkar को लेकर दिया गया Virat Kohli का यह बयान
Virat Kohli Statement on Sachin Tendulkar - Pic Credit- Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर का हर कोई कायल है। पूर्व से लेकर मौजूदा खिलाड़ी हर किसी के करियर को सचिन की सलाह ने नई उड़ान दी है। इनमें एक नाम विराट कोहली का भी रहा है। इस बीच, कोहली ने भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज को लेकर ऐसा बयान दिया है, जिसे सुनकर करोड़ों भारतीय फैन्स भावुक हो जाएंगे।

loksabha election banner

कोहली ने की सचिन की जमकर तारीफ

विराट ने जीओ सिनेमा के एक शो पर रॉबिन उथप्पा के साथ बातचीत करते हुए कहा कि सचिन उनके लिए एक इमोशन हैं और मास्टर ब्लास्टर ने उनके करियर पर एक अलग ही छाप छोड़ी है। कोहली ने कहा, "मेरे लिए सचिन पाजी हमेशा ही एक इमोशन रहे हैं। आप किसी से भी बात करेंगे, तो हर कोई उन्हें अपना बताएगा और ऐसा इसलिए होता है, क्योंकि हर किसी को उन पर काफी भरोसा है। यहां तक कि जब वह खेलते थे, तो हम सब आरामदायक महसूस करते थे।"

IPL 2023 Orange & Purple Cap: KKR के बल्लेबाज ने धवन से सिर से छीनी ऑरेंज कैप, जानें किसके पास है अब पर्पल कैप

सचिन ने छोड़ी मेरे करियर पर अलग छाप

आरसीबी के पूर्व कप्तान ने आगे कहा, "सचिन हमारे लिए प्रेरणा के स्त्रोत रहे हैं, जब वह रन बनाते थे तो हमें लाइफ अच्छी लगती थी। वह घर का खाना खाने जैसा होता था, आप जानते हैं कि हम क्या फील करते थे। उन्होंने मेरे पर एक बेहद अलग तरह का इम्पैक्ट छोड़ा। वो लोग जिनको तुलना और आंकड़े करना अच्छा लगता है, वो ठीक है। मैं बस खुश हूं चाहे लोग इसको जिस भी तरह से देखें। मैं उम्मीदों का भार लेकर आगे बढ़ने में सफल रहा हूं।"

विराट ने कहा कि यह उनके लिए गर्व की बात है कि वह भारतीय क्रिकेट के लिए इतना योगदान दे पा रहे हैं। उन्होंने कहा, "मैं भारतीय क्रिकेट का पालन-पोषण करता रहूंगा और मुझे पता है कि योगदान देना कितना महत्वपूर्ण होता है। मुझे खुशी है कि मैं इस पोजीशन तक पहुंच सका हूं।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.