Move to Jagran APP

अख्तर बोले, बाबर आजम के साथ हुई नाइंसाफी, डेविड वार्नर को नहीं मिलना चाहिए था 'प्लेयर आफ द टूर्नामेंट'

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने वार्नर को प्लेयर आफ द टूर्नामेंट चुने जाने पर आपत्ति जताई। उनका मानना है बाबर इसके हकदार थे। अख्तर ने लिखा हम तो इस बात का इंतजार कर रहे थे कि बाबर को प्लेयर आफ द टूर्नामेंट चुना जाएगा।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 15 Nov 2021 07:27 PM (IST)Updated: Mon, 15 Nov 2021 09:19 PM (IST)
अख्तर बोले, बाबर आजम के साथ हुई नाइंसाफी, डेविड वार्नर को नहीं मिलना चाहिए था 'प्लेयर आफ द टूर्नामेंट'
आस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वार्नर (फोटे ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आइसीसी टी20 विश्व कप में आस्ट्रेलिया की टीम ने फाइनल में धमाकेदार खेल दिखाते हुए ट्राफी को अपने नाम किया। न्यूजीलैंड की टीम ने इस मैच में काफी अच्छा खेल दिखाया लेकिन दमदार बल्लेबाजी के दम पर आस्ट्रेलिया ने इस खिताब को अपने नाम कर लिया। रविवार 14 नवंबर को कप्तान केन विलियमसन के 85 रन की बदौलत कीवी टीम ने 172 रन का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में आस्ट्रेलिया ने डेविड वार्नर और मिचेल मार्श की शानदार अर्धशतकीय पारी के दम पर 18.5 ओवर में 2 विकेट पर लक्ष्य हासिल कर पहली बार टी20 विश्व कप उठाया।

loksabha election banner

इस मैच में 50 गेंद पर 6 चौके और 4 छक्के की मदद से 77 रन की नाबाद पारी खेलने वाले मार्श को प्लेयर आफ द मैच चुना गया। वहीं पूरी सीरीज में दमदार बल्लेबाजी कर टीम के खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाने वाले ओपनर वार्नर को प्लेयर आफ द टूर्नामेंट चुना गया। 7 मैच खेलकर इस बल्लेबाज ने 3 अर्धशतकीय पारी के दम पर 289 रन बनाए।

T20WC 2021 की ट्राफी जीतने से ठीक पहले इन पांच टीमों ने आस्ट्रेलिया को बुरी तरह से हराया था, बांग्लादेश भी उसमें शामिल

वार्नर ने सेमीफाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ 49 रन की पारी खेली थी जबकि फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ 38 गेंद पर 4 चौके और 3 छक्के जमाते हुए 53 रन की पारी खेली थी। पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने वार्नर को प्लेयर आफ द टूर्नामेंट चुने जाने पर आपत्ति जताई। उनका मानना है पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम इसके हकदार थे।

अख्तर ने ट्विटर पर लिखा, हम तो इस बात का इंतजार कर रहे थे कि बाबर आजम को प्लेयर आफ द टूर्नामेंट चुना जाएगा। यह फैसला उनके साथ नाइंसाफई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.