Move to Jagran APP

'T20 वर्ल्ड कप भूल जाइए अगले एक साल तक नहीं हो सकेगा किसी भी तरह का क्रिकेट'

Shoaib Akhtar says forget T20 world cup शोएब अख्तर ने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि टी20 विश्व कप का आयोजन हो पाएगा।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 14 Apr 2020 02:42 PM (IST)Updated: Tue, 14 Apr 2020 02:42 PM (IST)
'T20 वर्ल्ड कप भूल जाइए अगले एक साल तक नहीं हो सकेगा किसी भी तरह का क्रिकेट'

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। कोविड 19 महामारी के बीच भी वो कई बातों पर अपनी राय देकर इन दिनों खूब चर्चा में हैं। वो क्रिकेट के कई मसलों पर अपनी बेबाक राय दे रहे हैं। हालांकि वो इस बात की परवाह नहीं करते कि उनकी बातों पर कौन क्या कह रहा है। वो बस अपनी राय देते रहते हैं। 

loksabha election banner

इन दिनों पूरी दुनिया वैश्विक महामारी कोविड19 की बड़ी समस्या से जूझ रही है। कबकुछ बंद है और इसमें खेल गतिविधि भी बाकी है। सबके इंतजार है कि सबकुछ कब सामान्य होगा और फिर से खेल शुरू हो सकेंगे। क्रिकेट को लेकर भी फैंस का यही सोचना है, लेकिन शोएब अख्तर ने कहा है कि उन्हें लगता है कि अगले एक साल तक क्रिकेट हो पाना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के बाद कम से कम एक साल तक क्रिकेट खेले जाने की कोई संभावना नहीं है। मेरा अंदाजा है कि अगले एक साल तक कोई क्रिकेट नहीं होने जा रहा। आइसीसी टी-20 वर्ल्ड कप भी नहीं हो पाएगा।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले क्रिकेट सीरीज के बारे में भी उन्होंने कहा कि भारतीय टीम को बेशक न्यूजीलैंड में हार मिली, लेकिन ये बहुत ही मजबूत टीम है। वो ऑस्ट्रेलिया को कड़ी टक्कर देगी, हालांकि इस बात भारत को खुद को साबित करना होगा और ये आसान नहीं होगा। पर इसके साथ-साथ उन्होंने ये भी कहा कि ये सीरीज तय समय पर हो जाए तो गनीमत है। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि हाल-फिलहाल किसी क्रिकेट सीरीज के होने की संभावना है। 

आपको बता दें कि इससे पहले शोएब ने भारत व पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि इस सीरीज के जरिए जो पैसे इकट्ठे होंगे उससे कोरोना महामारी के खिलाफ चल रही लड़ाई में मदद मिलेगी। पर शोएब के इस बात को कपिल देव, राजीव शुक्ला ने सिरे से खारिज कर दिया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.