नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइज टीम चेन्नई सुपर किंग्स के ऑल राउंडर ड्वेन ब्रावो ने महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी में कई यादगार प्रदर्शन किया है। वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर ने इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की घोषणा की है और टीम का हिस्सा होने से काफी उत्साहित हैं। साल 2016 की टी20 विश्व कप विजेता टीम में अहम योगदान देने वाले ब्रावो को हालिया टीम में जगह बनाने को लेकर चिंता है।

ESPNCricinfo ने ब्रावो की बात बताया और लिखा, "पिछली सीरीज जो श्रीलंका में खेली थी उसमें हमारी टीम मिटिंग हुई थी और कोच फिल सिमंस ने टीम के बारे में बताया, लिस्ट और उन्होंने बल्लेबाजी क्रम को सामने रखा और उन्होंने मेरा नाम नंबर 9 पर रखा था। मैंने साथियों से कहा, मैंने कहा, मुझे नहीं लगता है कि मैंने कभी भी किसी टी20 टीम में नंबर 9 पर बल्लेबाजी की है।"

"मैं इस बल्लेबाजी क्रम को लेकर बहुत अच्छा फील करता हूं और मैंने साथियों के कहा, देखों दोस्तों मैं सोचता हूं कि यह टीम विश्व कप जीतने वाली टीम से बी बेहतर है और यह कोई मजाक नहीं है क्योंकि आखिर में आपका बिल्कुल अंत में सबसे नीचे 10वें नंबर पर बल्लेबाजी करनी है।"

इस वक्त ब्रावो चेन्नई की टीम के लिए खेल रहे होते लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से आईपीएल का 13वां एडिशन स्थगित करना पड़ा है। उनको टी20 फरॉर्मेट का सबसे बेहतरीन डेथ ओवर गेंदबाज माना जाता है।

विंडीज टीम के लिए कहा, "यह टीम बहुत ही दमदार टीम है, यह एक ऐसी टीम है जो विरोधियों को डराने का दम रखती है और यही चीज मुझे काफी उत्साहित करती है। इसलिए मैं एक गेंदबाज के रूप में अपनी भूमिका अदा करूंगा और पारी के अंत में कोशिश करूंगा चीजों को नियंत्रण करने की खास कर आखिर में अपनी डेथ बॉलिंग की मदद से, यह एक ऐसी चीज हो जो पिछले कुछ समय में हमारे लिए चिंता का विषय रहा है।"  

Posted By: Viplove Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस