Move to Jagran APP

दिल्ली कैपिटल्स किस खिलाड़ी के लय में नहीं होने की वजह से है परेशानी में, ब्रायन लारा ने बताया नाम

दिल्ली को पहले क्वालीफायर में सीएसके के हाथों हार मिली थी और वो फाइनल में जाने से चूक गई थी। अब दिल्ली की टीम में आखिर ऐसी क्या कमजोरी है जो उसके लिए बड़ी परेशानी बनी हुई है इसके बारे में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान लारा ने बताया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 12 Oct 2021 06:11 PM (IST)Updated: Tue, 12 Oct 2021 06:11 PM (IST)
दिल्ली कैपिटल्स किस खिलाड़ी के लय में नहीं होने की वजह से है परेशानी में, ब्रायन लारा ने बताया नाम
कप्तान रिषभ पंत के साथ दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी (फोटो- एएनआई)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आइपीएल 2021 के दूसरे क्वालीफायर मैच में दिल्ली कैपिटल्स का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ बुधवार को होगा। इस मैच में दोनों टीमों के पास फाइनल में पहुंचने का बराबर का मौका होगा। इस सीजन में सीएसके पहले ही फाइनल में पहुंच चुकी है और अब दिल्ली और केकेआर में से जिसे जीत मिलेगी वो धौनी की टीम के साथ भिड़ेगी। दिल्ली को पहले क्वालीफायर में सीएसके के हाथों हार मिली थी और वो फाइनल में जाने से चूक गई थी। अब दिल्ली की टीम में आखिर ऐसी क्या कमजोरी है जो उसके लिए बड़ी परेशानी बनी हुई है इसके बारे में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा ने बताया। 

loksabha election banner

वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा का मानना है कि दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा का लय में नहीं होना टीम के लिए इंडियन प्रीमियर लीग के नॉकआउट चरण में चिंता की बात है। पिछले सत्र में टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले रबाडा मौजूदा सीजन में उस लय को दोहराने में नाकाम रहे है। बायें हाथ के इस पूर्व बल्लेबाज लारा ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम सिलेक्ट डगआउट में कहा कि हां रबाडा का लय में नहीं होना दिल्ली के लिए चिंताजनक स्थिति है। 

उन्होंने कहा कि उन्होंने दिल्ली को प्लेआफ में पहुंचने में बहुत बड़ी भूमिका निभाई, उन्होंने धीमी गेंदों के साथ बीच और आखिरी के ओवरों में बहुत सारे विकेट हासिल किए है लेकिन पिछले कुछ मैचों से वह ऐसा नहीं कर पा रहे है। वो अपने हमवतन एनरिच नार्त्जे के साथ दिल्ली की फ्रेंचाइजी के मुख्य गेंदबाज है। रबाडा ने हालांकि पिछले चार मैचों में एक भी विकेट नहीं लिया है। उन्होंने कहा कि जब नार्त्जे अपना काम शानदार तरीके से कर रहे हैं। तो आप चाहते है कि रबाडा की तरह का विश्वस्तरीय गेंदबाज वैसा ही प्रदर्शन करें जैसा कि उसने पिछले टूर्नामेंट में किया था। लारा ने कहा कि इससे टीम को थोड़ी चिंता हो रही होगी। मुझे लगता है कि दिल्ली की टीम रबाडा को फिर से लय हासिल करते देखना पसंद करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.